S M L

सहारनपुर के बहाने विपक्ष यूपी का माहौल खराब कर रहा है: बीजेपी

बुरी तरह हताश विपक्ष भड़काऊ बयानों और गतिविधियों के सहारे प्रदेश को बांटने की कोशिश में जुट गया है

Bhasha | Published On: May 27, 2017 06:08 PM IST | Updated On: May 27, 2017 06:08 PM IST

सहारनपुर के बहाने विपक्ष यूपी का माहौल खराब कर रहा है: बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सहारनपुर दौरे को ‘नकारात्मक राजनीति’ करार देते हुए शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार के शानदार कार्यों से बौखलाया विपक्ष माहौल बिगाड़ने के हथकंडे अपना रहा है.

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा, ‘पाबंदी के बावजूद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का सहारनपुर जाना नकारात्मक राजनीति है. लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हुई करारी हार और महज दो महीने में योगी आदित्यनाथ सरकार के शानदार कामों से बौखलाया विपक्ष माहौल बिगाड़ने के लिए तमाम हथकंडे अपना रहा है.’

जानबूझकर माहौल खराब कर रहा है विपक्ष 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बने महज दो महीने हुए हैं लेकिन बुरी तरह हताश विपक्ष भड़काऊ बयानों और गतिविधियों के सहारे प्रदेश को बांटने की कोशिश में जुट गया है.

बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा, ‘बीएसपी प्रमुख मायावती के सहारनपुर दौरे के बाद माहौल बिगड़ा और अब राहुल की सहारनपुर जाने की कोशिश इसी बात का उदाहरण है.’

त्रिपाठी ने कहा कि सहारनपुर की घटना में शुरूआती जांच के बाद सामने आ रही रिपोर्ट भी इशारा कर रही है कि कुछ लोग प्रदेश के तमाम हिस्सों में जानबूझकर गड़बड़ी फैलाने की साजिश कर रहे हैं.

उन्होंने दावा किया कि योगी सरकार जिस मेहनत और पारदर्शिता के साथ काम कर रही है, उससे विपक्षी दल घबरा गए हैं और इन दलों के भविष्य पर राजनीतिक संकट गहरा गया है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi