विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'दुष्टनाशक यज्ञ' के बाद अब लालू परिवार ने किया रुद्राभिषेक

संकट के समय में भगवान की शरण में है लालू परिवार

FP Staff Updated On: Jul 17, 2017 11:57 AM IST

0
'दुष्टनाशक यज्ञ' के बाद अब लालू परिवार ने किया रुद्राभिषेक

राजनीतिक और कानूनी भंवर से निकलने की कोशिश में लगे आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव शायद अब 'अलौकिक मदद' की तलाश में हैं. लालू और उनके परिवार ने पटना में अपने निवास पर भगवान शिव की विशेष पूजा कराई है.

इस पूजा के लिए पटना के बाहर से पंडित बुलाए हए थे. आरजेडी प्रमुख ने राबड़ी देवी और बेटों तेज प्रताप व तेजस्वी के साथ भगवान का रुद्राभिषेक किया.

Lalupuja

बिहार के पूर्व सीएम पहले हर सावन में देवघर जाकर बाबा वैद्यनाथ के दर्शन करते थे, हालांकि पिछले कुछ वर्षों से उनके बेटे प्रसिद्ध मंदिरों में जाते नजर आते हैं.

ईटीवी के अनुसार, कार्यकर्ताओं के मुताबिक रुद्राभिषेक का विशेष महत्व है कि क्योंकि इस समय लालू परिवार संकट के समय गुजर रहा है. सीबीआई ने लालू, राबड़ी और तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में एफआईआर दर्ज की है. इस कारण से नीतीश कुमार के साथ भी उनके संबंध बिगड़ते दिख रहे हैं और महगठबंधन के टूटने का खतरा पैदा हो गया है. जाहिर है ऐसे में लालू भगवान की कृपा बनाए रखना चाहते हैं.

करीब महीने भर पहले बीजेपी नेता सुशील मोदी के करप्शन के आरोप लगाने के बाद लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने दुष्टनाशक यज्ञ कराया था. इसके बाद तेजस्वी सोनपुर के हरिहरनाथ और गौरीशंकर मंदिर गए थे जहां उन्होंने रुद्राभिषेक किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi