S M L

तमिलनाडु संकट: राज्यपाल राव किसे सौंपेंगे राजपाट ?

एआईएडीएमके के प्रेसीडियम चेयर ई.मधुसूदनन पन्नीरसेल्वम के साथ आ खड़े हुए हैं

FP Staff Updated On: Feb 09, 2017 05:31 PM IST

0
तमिलनाडु संकट: राज्यपाल राव किसे सौंपेंगे राजपाट ?

तमिलनाडु में सत्ताधारी पार्टी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) में जारी अंतर्कलह कब खत्म होगा.. इसका जवाब राज्य की जनता के साथ-साथ हर कोई जानना चाह रहा है ?

मुख्यमंत्री पद को लेकर लग रही तमाम तरह की अटकलों के बीच कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम गुरुवार शाम राजभवन जाकर राज्यपाल के विद्यासागर राव से मुलाकात करेंगे.

135 एआईएडीएमके विधायकों के समर्थन का दावा करने वाली शशिकला भी राज्यपाल राव से गुरुवार शाम राजभवन में मिलेंगी.

राज्यपाल विद्यासागर राव गुरुवार को मुंबई से चेन्नई पहुंचे हैं. महाराष्ट्र का राज्यपाल होने के साथ-साथ वो तमिलनाडु के गवर्नर का भी पदभार संभाल रहे हैं. हर पल बदलते घटनाक्रम में ओ.पन्नीरसेल्वम से गुरुवार को पार्टी के शीर्ष नेता आकर मिले. एआईएडीएमके के प्रेसीडियम चेयर ई.मधुसूदनन गुरुवार को पन्नीरसेल्वम के साथ आ खड़े हुए. उन्होंने कहा कि यह फैसला उन्होंने अपनी अंतरात्मा की आवाज पर लिया.

इसे एआईएडीएमके महासचिव शशिकला के गुट के लिए झटके की तरह देखा जा रहा है. मधुसूदनन ने पूर्व में शशिकला को पार्टी नेतृत्व सौंपे जाने की वकालत की थी.

पन्नीरसेल्वम ने अपने साथ आने के लिए मधुसूदनन की पहल का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि पार्टी के दूसरे नेता और विधायक भी अपनी अंतरात्मा की आवाज पर उनका साथ देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi