S M L

आप सरकार विधायकों की वेतन वृद्धि संबंधी विधेयक वापस ले: बीजेपी

केंद्र सरकार ने वेतन वृद्धि से संबंधित इस प्रस्तावित विधेयक को लौटा दिया है

IANS | Published On: Feb 17, 2017 10:22 PM IST | Updated On: Feb 17, 2017 10:22 PM IST

आप सरकार विधायकों की वेतन वृद्धि संबंधी विधेयक वापस ले: बीजेपी

बीजेपी ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार पर हमला बोला और कहा कि उसे विधायकों के वेतन बढ़ाने से संबंधित विधेयक को वापस ले लेना चाहिए. केंद्र सरकार ने वेतन वृद्धि से संबंधित इस प्रस्तावित विधेयक को लौटा दिया है.

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक बयान में कहा, 'अब केंद्र सरकार ने विधायकों और मंत्रियों के वेतन बढ़ाने से संबंधित आम आदमी पार्टी के सरकार की विधेयक को लौटा दिया है. बेहतर होगा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार इसे वापस ले ले.'

तिवारी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने अपने पूर्वाग्रह के कारण पिछले वर्ष अपने विधायकों के वेतन बढ़ाने वाले विधेयक को गलत तरीके से पारित कर दिया था, जबकि दिल्ली की जनता ने इसका विरोध किया था.

बीजेपी नेता की टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को विधेयक लौटा दिया है और विधायकों के मौजूदा वेतन और भत्तों में लगभग 400 गुना वृद्धि के सुझाव पर स्पष्टीकरण मांगा है.

तिवारी ने कहा, 'विधायकों के वेतन में 400 गुना वृद्धि के प्रस्ताव पर स्पष्टीकरण की केंद्र की मांग सही है. बेहतर होगा कि केजरीवाल सरकार जन कल्याण के कार्यो पर अपना ध्यान केंद्रित करे.'

तिवारी उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद भी हैं.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi