विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'आप' का 'क्रिएटिव' तंज, जारी किया बुलेट ट्रेन पर कार्टून

इसके बाद अब बीजेपी की प्रतिक्रिया का भी इंतजार है

FP Staff Updated On: Sep 16, 2017 03:22 PM IST

0
'आप' का 'क्रिएटिव' तंज, जारी किया बुलेट ट्रेन पर कार्टून

अरविंद केजरीवाल पिछले कई दिनों से खामोश हैं. लंबे समय तक अपने बयानों के चलते चर्चा में रहने वाले केजरीवाल कुछ समय से किसी भी मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं. माना जा रहा है कि इस बात का उन्हें फायदा भी मिला है.

बहरहाल आज आम आदमी पार्टी की तरफ से बुलेट ट्रेन पर प्रतिक्रिया आई है. आम आदमी पार्टी ने आज एक पोस्टर जारी करते हुए बुलेट ट्रेन पर अपनी टिप्पणी की है. टिप्पणी भी ऐसी है कि बीजेपी समर्थकों को चुभ जाए.

aap on bullet train

एनडीए से भी हो रही है आलोचना

वैसे बुलेट ट्रेन को लेकर बीजेपी को अपने खेमें से ही आलोचना के सुर सुनने पड़े हैं. शिवसेना ने बुलेट ट्रेन को आम आदमी के सपने से दूर बताया है. अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना ने लिखा है, ‘हमें बिना मांगे ही बुलेट ट्रेन मिल रही है. हमें पता भी नहीं है कि इससे कौन-कौन सी मुश्किलें दूर होंगी.

पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू ने देश में भाखड़ा नांगल बांध, भाभा ऐटॉमिक सेंटर जैसी कई योजनाओं की नींव रखी. इन योजनाओं से देश को विज्ञान और तकनीकि के क्षेत्र में आगे बढ़ने में मदद मिली. क्या ये बुलेट ट्रेन देश की जरूरत है?’

जाते जाते हम आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार अरविंद केजरीवाल फेसबुक लाइव करके बुलेट ट्रेन का गणित समझा चुके हैं. तब उन्होंने बताया था कि बुलेट ट्रेन के एक तरफ के किराए की लागत 75,000 रुपए होगी. आप खुद देखिए उनका ये वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi