S M L

रिश्वत के आरोपों पर कुमार विश्वास ने किया केजरीवाल का बचाव, बोले- कपिल मिश्रा सबूत लेकर आएं

कपिल मिश्रा के आरोपों पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल का बचाव किया है

FP Staff | Published On: May 07, 2017 02:56 PM IST | Updated On: May 07, 2017 03:01 PM IST

रिश्वत के आरोपों पर कुमार विश्वास ने किया केजरीवाल का बचाव, बोले- कपिल मिश्रा सबूत लेकर आएं

आम आदमी पार्टी में आपसी गुटबाजी खुलकर सामने आ चुकी है. शनिवार को कपिल मिश्रा को पानी की किल्लत और दिल्ली जल बोर्ड में अनियमितताओं का हवाला देते हुए दिल्ली जल बोर्ड और मंत्री पद से हटाया दिया गया था. जिसके बाद कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर निशाना साधते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई चौंकाने वाले खुलासे किए. कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्होंने अपनी आंखों से सत्येंद्र जैन को 2 करोड़ रुपए केजरीवाल को देते हुए देखा. इन पैसों के बारे में केजरीवाल कोई सफाई नहीं दे पाए.

इस पर पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने कपिल मिश्रा से सबूत लाने को कहा है. मिश्रा ने केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए हैं. इस पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल का समर्थन करते हुए कहा है कि केजरीवाल कभी रिश्वत नहीं ले सकते हैं और न ही वो कभी भ्रष्टाचार कर सकते हैं.

विश्वास ने कहा कि इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाना गलत है. रिश्वत की बात उनका दुश्मन भी नहीं सोच सकता है. कपिल मिश्रा सबूत लेकर आएं. ये सब विरोधियों की साजिश है.

इसके अलावा कुमार विश्वास ने पार्टी नेताओं से धैर्य बनाए रखने को कहा है. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया कि साथियों-कार्यकर्ताओं से प्रार्थना है धैर्य रखें, परस्पर विश्वास बनाएं रखें. देश-कार्यकर्ताओं के हित में जो सर्वश्रेष्ठ होगा हम सब मिलकर करेंगे.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

Match 3: New Zealand 71/3Corey Anderson on strike