S M L

यूपी चुनाव: डोली रख दो कहारों, पहले मैं वोट देकर जाउंगी

ससुराल जाने से दुल्हन ने किया इनकार,पहले मतदान फिर ससुराल

FP Staff Updated On: Feb 18, 2017 05:45 PM IST

0
यूपी चुनाव: डोली रख दो कहारों, पहले मैं वोट देकर जाउंगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तीसरे चरण के चुनाव में 12 जिलों की 69 सीटों पर रविवार (19 फरवरी) को चुनाव होने जा रहा हैं. ऐसे में राजधानी लखनऊ के लोगों में ख़ासा उत्साह दिख रहा है. इसी बीच एक नई नवेली दुल्हन, जिनकी शुक्रवार को ही शादी हुई है, मगर वो अपने ससुराल जाने को तैयार नहीं. कारण है मताधिकार.

विदाई से किया इनकार

उन्होंने अपनी विदाई तब करने को कहा है, जब वह मतदान कर लें. मतदान से पहले वह ससुराल जाने को तैयार नहीं है.बता दें, कि लखनऊ की रहने वाली मनीषा की शादी शुक्रवार को हुई थी.

शादी के बाद जब विदाई का समय आया तो मनीषा ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया.मनीषा ने घरवालों से कहा की वो रविवार को वोट देकर ही अपने ससुराल जाएंगी.

वहीं ससुरालवालों ने मनीषा के इस फैसले से खुश हैं. जहां सबने मिलकर उनकी विदाई मतदान वाले दिन तक टाल दिया है.

यूपी में सात चरणों में वोटिंग

उत्तर प्रदेश में 11 फरवरी से 8 मार्च के बीच सात चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के बाद जिस तरह से बीजेपी को दिल्ली और बिहार में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है, वैसे में उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.

मुख्यमंत्री चेहरे को सामने न लाकर एक बार फिर बीजेपी ने पीएम मोदी के चेहरे पर दांव खेला है. इसका कितना फायदा उसे इन चुनावों में मिलेगा वह 11 मार्च को सामने आ ही जाएगा.

(न्यूजइंडिया18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi