S M L

महाराष्ट्र में इंसानियत हुई शर्मसार,चोरी के आरोप में दो मासूमों के साथ बर्बरता

कुछ चॉकलेट और मिठाई चुराते हुए पकड़े गए थे बच्चे

FP Staff | Published On: May 22, 2017 04:19 PM IST | Updated On: May 22, 2017 04:19 PM IST

0
महाराष्ट्र में इंसानियत हुई शर्मसार,चोरी के आरोप में दो मासूमों के साथ बर्बरता

महाराष्ट्र के उल्हास नगर में इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. वहां दुकानदार ने 8 और 9 साल के दो बच्चों के कपड़े उतरवाकर उनके गले में चप्पलों की माला पहनाकर घुमाया है. इन बच्चों का गुनाह सिर्फ इतना था कि ये उस दुकान से कुछ चॉकलेट और मिठाई चुराते हुए पकड़े गए थे.

हालांकि जिस दुकानदार ने इस अमानवीय घटना को अंजाम दिया पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है.

क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक दुकानदार महमूद ने दोनों लड़कों को अपनी दुकान से कुछ खाने का सामान चोरी करते हुए देख लिया था. जिसके बाद उसने अपने बेटों को उन्हें सबक सिखाने के लिए कहा.

महमुद के दोनों बेटे इरफान और सलीम ने बच्चों को पकड़ा और उन्हें घसीट कर दुकान तक ले आए. उसके बाद उन्होंने दोनों के सिर को आधा गंजा कर दिया और फिर उन्हीं की चप्पलों की माला बनाकर गले में पहना दिया. फिर आखिर में बच्चों के पूरे कपड़े उतार कर सड़क पर परेड कराई.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि इन दोनों लड़कों में से एक लड़के का पिता अब इस दुनिया में नहीं है. जब उस लड़के की मां काम कर के घर लौटी तो वह अपने बच्चे की हालत देख हैरान रह गई. इसके बाद महिला ने दूसरे बच्चे के माता-पिता के साथ मिलकर हिल लाइन पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.जिसके बाद पुलिस नें देर रात कार्यवाई करते हुए बाप बेटे समेत तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

इस पूरे मामले में सबसे शर्मनाक ये रहा कि जब इन बच्चों के साथ ऐसा बर्ताव हो रहा था तब वहां की भीड़ मुकदर्शक की भूमिका में थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi