विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हे राम! मुख्यमंत्री के काफिले से ही गाड़ी हो गई चोरी

काफिले की गाड़ियां बगल के सर्किट हाउस में खड़ी थीं

Bhasha Updated On: Apr 20, 2017 06:26 PM IST

0
हे राम! मुख्यमंत्री के काफिले से ही गाड़ी हो गई चोरी

बुंदेलखण्ड के दौरे के तहत गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का काफिला झांसी पहुंचा. पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया जब पता चला कि काफिले में शामिल एक गाड़ी चोरी हो गई है.

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि कि मुख्यमंत्री शहर स्थित विकास भवन में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के लिए पहुंचे थे.

गाड़ी की चोरी के बारे में कैसे पता चला?

उनके काफिले की गाड़ियां बगल के सर्किट हाउस में खड़ी थीं. इसी बीच, पुलिस के वायरलेस पर एक संदेश आया कि मुख्यमंत्री के काफिले में शामिल एक इनोवा कार (यूपी 32 बीजी 6371) चोरी हो गई है. वह संदेश वाहन चालक की सूचना पर जारी किया गया था.

ये भी पढ़े- सीएम योगी ने पुलिस को किया 'टाइट', दी ये नसीहत

उन्होंने बताया कि संदेश फैलते ही गाड़ी की तलाश शुरू की जाने लगी. कुछ देर बाद यातायात पुलिस ने बताया कि वह गाड़ी गलत जगह पर खड़ी हुई थी.  इसीलिए उसे उठाकर पार्किंग वाली जगह पर खड़ा कर दिया गया था.

सिंह ने बताया कि सर्किट हाउस परिसर छोटा है. वहां ज्यादा संख्या में गाड़ियां खड़ी नहीं हो पाती हैं.

कहां कहां गए योगी?

इससे पहले, योगी साढ़े 10 बजे पुलिस लाइन मैदान में हेलीकाप्टर से पहुंचे. उसके बाद उन्होंने जिला चिकित्सालय का आकस्मिक दौरा किया और कुछ वार्डो में मरीजों से हाल चाल लिया. बाद में वह कानपुर रोड स्थित कृषि मण्डी पहुंचे और निरीक्षण किया.

ये भी पढ़े- योगी के मंत्री ने किया दिव्यांग को बेइज्जत, कहा- लूला-लंगड़ा क्या सफाई करेगा

मुख्यमंत्री बड़ागांव विकास खण्ड के टाकोरी गांव भी पहुंचे और प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों से उनका नाम और कक्षा के बारे में पूछा. साथ ही मिड डे मील के बारे में भी जानकारी ली. योगी ने स्कूल की रसोई का भी निरीक्षण किया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi