S M L

हनीट्रैप-ब्लैकमेल मामला: आरोपी महिला को 12 मई तक न्यायिक हिरासत

आरोपी महिला पर बीजेपी सांसद को घर बुलाकर हनीट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करने का आरोप है

Bhasha | Published On: May 08, 2017 07:17 PM IST | Updated On: May 08, 2017 08:17 PM IST

हनीट्रैप-ब्लैकमेल मामला: आरोपी महिला को 12 मई तक न्यायिक हिरासत

गुजरात के एक बीजेपी सांसद को हनीट्रैप में फंसाने और ब्लैकमेल करने की आरोपी महिला को दिल्ली की एक अदालत ने चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

विशेष न्यायाधीश हिमानी मल्होत्रा ने महिला को 12 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा. पुलिस ने कहा था कि वह महिला की आवाज का नमूना रिकॉर्ड करना चाहती है. बाद में उससे हिरासत में पूछताछ की जरूरत पड़ सकती है.

एक दिन की न्यायिक हिरासत खत्म होने पर आरोपी महिला को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया था. इससे पहले, गिरफ्तारी के बाद महिला को पांच दिन की पुलिस हिरासत में रखा गया था.

आरोपी महिला अपनी आवाज का सैंपल देने को तैयार

सुनवाई के दौरान अभियोजक अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें महिला की आवाज का नमूना लेने के लिए उसकी इजाजत की जरूरत है. जज ने तब मामला एक मजिस्ट्रेट अदालत के सामने रखा जहां महिला ने अपनी आवाज का सैंपल देने की सहमति जता दी.

दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को दो मई को उसके गाजियाबाद स्थित आवास से गिरफ्तार किया था. पिछले हफ्ते गुजरात के वलसाड से बीजेपी सांसद के सी पटेल ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला ने उन्हें कोई नशीला पदार्थ दिया था. जिसके बाद उनके अश्लील वीडियो बनाये और तस्वीरें खींची.

पटेल ने दावा किया था कि महिला ने किसी काम से उन्हें गाजियाबाद बुलाया था. यहां उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक पीने को दिया गया जिसमें कोई नशीला पदार्थ मिला हुआ था. सांसद ने आरोप लगाया था कि महिला ने धमकी दी थी कि अगर वह पांच करोड़ रुपए नहीं देंगे तो उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराएगी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi