S M L

रसगुल्ले ने कराई बारात वापस, पंडाल बना अखाड़ा

बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई.

FP Staff | Published On: May 19, 2017 02:39 PM IST | Updated On: May 19, 2017 02:51 PM IST

रसगुल्ले ने कराई बारात वापस, पंडाल बना अखाड़ा

शादियों में बारातियों के अपद्रव के तो बहुत से मामले सामने आते रहते हैं. मगर सिर्फ रसगुल्ले के लिए शादी तोड़ने का मामला हैरान करने वाला है.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक शादी सिर्फ इस बात पर टूट गई, क्योंकि दूल्हे के चचेरे भाई ने खाने के दौरान दो रसगुल्ले थाली में ले लिए.

एनडीटीवी पर छपी खबर के मुताबिक, उन्नाव के खुंटहा गांव के रहने वाले एक युवक की शादी कर्मापुर गांव की एक युवती से तय हुई थी. शादी के दिन दूल्हा बड़े ही धूमधाम से बारात लेकर लड़की के घर पहुंचा.

बारात के स्वागत के बाद लड़की के पिता ने सभी बारातियों से खाना खाने का आग्रह किया. पंडाल में सभी बाराती खाना खा रहे थे, तभी अचानक दुल्हन के रिश्तेदार और दुल्हे के चचेरे भाई के बीच कहा सुनी हो गई.

कहासुनी की वजह सिर्फ इतनी थी कि दूल्हे के चचेरे भाई ने खाने की प्लेट में एक के बजाय दो रसगुल्ले रख लिए थे. जबकि रसगुल्ले के स्टॉल पर खड़े व्यक्ति को साफ निर्देश था की सभी बारातियों को प्लेट में एक ही रसगुल्ला दिया जाएगा.

जब मनोज ने प्लेट में दो रसगुल्ले रख लिए तो स्टॉल पर खड़े दुल्हन के रिश्तेदार ने उसे टोक दिया. इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और थोड़े ही देर में दूसरे बाराती भी वहां पहुंच गए. जिसके बाद मामला काफी बढ़ गया.

देखते ही देखते शादी के पंडाल का नजारा अखाडे में बदल गया. दुल्हन के पिता ने सभी बारातियों को समझाने की कोशिश भी की पर कोई मानने के लिए तैयार नहीं हुआ. बल्कि बारातियों में से कुछ लोगों ने तो दूल्हन के पिता के साथ हाथा-पाई शुरू कर दी.

मौके पर पहुंची पुलिस और गांव की पंचायत ने भी मामले को शांत कराने की पूरी कोशिश की मगर लड़के वाले मानने को तैयार नहीं हुए और बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई.

वहीं इलाके के एसचओ मोहम्मद अशरफ ने मीडिया को बताया कि दुल्हन के पिता की ओर से शिकायत दर्ज करा दी गई है. और मामले की जांच की जा रही है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi