S M L

मासूमों की मौत नरसंहार: गोरखपुर त्रासदी पर साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने कहा कि मासूमों की मौत ऑक्सीजन सप्लाई न होने की वजह से हुई

FP Staff Updated On: Aug 12, 2017 03:14 PM IST

0
मासूमों की मौत नरसंहार: गोरखपुर त्रासदी पर साक्षी महाराज

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मासूमों की मौत सिर्फ मौत नहीं बल्कि नरसंहार है.

साक्षी महाराज ने कहा कि मासूमों की मौत ऑक्सीजन सप्लाई न होने की वजह से हुई. उन्होंने ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली कंपनी को पेमेंट न करने पर भी सवाल उठाए.

साक्षी महाराज ने कहा कि बच्चों की मौत सामान्य नहीं मानी जाएगी. सरकार को दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त एक्शन लेना चाहिए.

गौरतलब है कि साक्षी महाराज से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी गोरखपुर में मासूमों की मौत मामले पर सरकार पर तीखा हमला किया. उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष से सच छिपाना चाह रही है.

वहीं बीएमसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि इस दर्दनाक घटना के लिए बीजेपी सरकार की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. ये मौत नहीं हाहाकार है. समाजवादी पार्टी और बसपा दोनों ने ही अपनी टीम बीआरडी मेडिकल कॉलेज भेजकर जायजा लेने की बात कही है.

इससे पहले कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. कांग्रेस यूपी प्रभारी ने बीजेपी सरकार पर लापरवाही का आरोप लगते हुए सीएम योगी का इस्तीफा तक मांग डाला.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi