S M L

यूपी में ट्रिपल मर्डर: व्यापारी, उसकी पत्नी और बेटे की घर के सामने हत्या

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया

FP Staff Updated On: Jun 07, 2017 11:48 AM IST

0
यूपी में ट्रिपल मर्डर: व्यापारी, उसकी पत्नी और बेटे की घर के सामने हत्या

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, एक व्यापारी की उसके बेटे और पत्नी के साथ गोली मारकर हत्या की दी गई. जबकि आरोपी मौके पर से कैश लेकर भाग निकले. ये पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड हो गई है.

एनडीटीवी पर छपी खबर के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों को व्यापारी सुनील जैसवाल से बैग छीनते देखा जा सकता है. इसके कुछ देर बाद व्यापारी की पत्नी और उसका 25 साल का बेटा घर के बाहर उसे बचाने के लिए आता है. लेकिन हमलावर उन्हें भी गोली मार देते हैं.

पुलिस का कहना है कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जैसवाल करीब रात को 9.30 बजे अपने घर पहुंचे और अपनी बाइक पार्क कर रहे थे, तभी बाइक पर सवार चार लोगों ने उनपर हमला कर दिया.

उन्होंने संघर्ष करने की कोशिश की तो उन्हें गोली मार दी गई. जब उनकी पत्नी ने हमलावरों से लड़ने की कोशिश की तो उन्हें भी गोली मार दी गई. वहीं बेटा अपने आपको बचाने के लिए घर के अंदर भागा तो उसकी भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि जिस पड़ोसी ने जैसवाल को बचाने की कोशिश की हमलावरों ने उस पर भी गोलियां चलाईं, लेकिन वो इस हमले में किसी तरह बच गया.

इस मामले में फिलहास किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और पुलिस इसे लूटपाट का मामला मान रही है. एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस अभय कुमार प्रसाद ने कहा कि आरोपी लूट का प्रयास कर रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi