S M L

टाइम्स ग्रुप ने अर्नब गोस्वामी पर किया कंटेंट चोरी का केस!

बीसीसीएल ने अर्नब गोस्वामी और प्रेमा श्रीदेवी के खिलाफ मुंबई के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई है

FP Staff | Published On: May 17, 2017 05:13 PM IST | Updated On: May 17, 2017 05:20 PM IST

टाइम्स ग्रुप ने अर्नब गोस्वामी पर किया कंटेंट चोरी का केस!

टाइम्स ग्रुप की मालिक कंपनी बेनेट एंड कोलमन कंपनी लिमिटेड (बीसीसीएल) ने अर्नब और उनके हाल ही में लॉन्च हुए न्यूज़ चैनल पर कंटेट चोरी का आरोप लगाया है.

बेनेट, कोलमन एंड कंपनी लिमिटेड (बीसीसीएल) ने मंगलवार को अर्नब गोस्वामी और पत्रकार प्रेमा श्रीदेवी के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन मामले में केस दर्ज कराया है.

टाइम्स समूह के अखबार इकनॉमिक टाइम्स के में छपे एक खबर के अनुसार बीसीसीएल ने मुंबई के आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ धारा 378, 379, 403, 405 के तहत और आईपीसी की धारा 406, 409, 411, 414 418 और आईटी ऐक्ट, 2000 की धारा 66-B, 72 और 72-A के तहत शिकायत दर्ज कराई है.

रिपब्लिक टीवी ने अपने लॉन्च होने के बाद दो बड़े खुलासे करने का दावा किया था. अर्नब के चैनल ने 6 मई को एक ऑडियो टेप चलाया किया था जिसमें दावा किया गया था कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव जेल में बंद माफिया डॉन मो. शाहबुद्दीन से बातचीत कर रहे हैं. कथित तौर पर टेप में शहाबुद्दीन लालू से सीवान के एसपी को हटाने की बात कह रहे हैं.

REPUBLIC Tv

(फोटो: फेसबुक से साभार)

बीसीसीएल ग्रुप ने कटेंट चोरी का आरोप लगाया

इसी तरह 8 मई को एक और ऑडियो टेप में रिपब्लिक टीवी ने सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय मौत का खुलासा करने का दावा किया था. इसमें रिपब्लिक टीवी की पत्रकार प्रेमा श्रीदेवी और सुनंदा पुष्कर से बातचीत रिकॉर्ड है. जिस समय का यह टेप है उस समय प्रेमा श्रीदेवी टाइम्स ग्रुप की पत्रकार थीं. इन दो ऑडियो टेप को लेकर टाइम्स नाउ की पैरेंट कंपनी बीसीसीएल ग्रुप ने अर्नब पर कंटेंट चोरी के आरोप लगाए हैं.

सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीएल ने अपनी शिकायत में कहा है कि 'अर्नब गोस्वामी और श्रीदेवी, दोनों ने अपने फायदे के लिए जान-बूझकर और सोच समझकर टाइम्स नाऊ की प्रॉपर्टी का गलत इस्तेमाल किया है. इसलिए प्रॉपर्टी के गलत इस्तेमाल करने को लेकर उन्हें आईपीसी की धारा 403 और अन्य धाराओं के तहत सजा मिलनी चाहिए.'

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi