S M L

बेंगलुरु से एक महिला सहित 3 पाकिस्तानी घुसपैठिए गिरफ्तार

पुलिस ने जिन तीन पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है उनमें दो महिलाएं हैं, एक भारतीय भी पुलिस के हत्थे चढ़ा

FP Staff Updated On: May 25, 2017 05:10 PM IST

0
बेंगलुरु से एक महिला सहित 3 पाकिस्तानी घुसपैठिए गिरफ्तार

पाकिस्तान के रहने वाले तीन नागरिकों को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में दो महिलाएं शामिल हैं. इन पर अमान्य दस्तावेजों के साथ शहर में घुसने और रहने का आरोप है. वहीं, एक भारतीय को उन्हें शरण देने के आरोप में भी गिरफ्तार किया गया है.

क्राइम ब्रांच ने दक्षिणी बेंगलुरु के कुमारस्वामी एरिया से बुधवार की रात चार लोगों को गिरफ्तार किया. वह इस क्षेत्र में पिछले नौ महीनों से रह रहे थे. सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तानी नागरिकों के पास खुद को भारतीय साबित करने के सभी जरूरी दस्तावेज थे, उन्होंने आधार कार्ड भी बनवा लिए थे.

गिरफ्तार लोगों की पहचान समीरा, काशिफ (चचेरा भाई) और काशिफ की पत्नी किरन गुलाम के रूप में हुई है. सूत्रों के अनुसार, सभी कराची के रहने वाले हैं. गिरफ्तार भारतीय की पहचान मोहम्मद के रूप में हुई है जो कि केरल का रहने वाला है.

दस्तावेजों की जांच

पुलिस कमिश्नर प्रवीण सूद ने कहा, 'गिरफ्तारी के बारे में सेंट्रल एजेंसी और पाकिस्तान की एंबेसी को जानकारी दी जा चुकी है. आरोपियों द्वारा दिए गए दस्तावेजों की जांच की जा रही है.' बताया जा रहा है कि वह कथित रूप से नेपाल के रास्ते पटना पहुंचे थे और वहां से बेंगलुरु पहुंचे.

सूत्रों के अनुसार, मोहम्मद और समीरा की मुलाकात पिछले साल कतर में हुई थी. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया. मोहम्मद ने समीरा को वादा किया था कि वह भारत में आने में उसकी मदद करेगा. इस दौरान समीरा का भाई काशिफ और उसकी पत्नी ने भी भारत आने की इच्छा जताई. इसके बाद मोहम्मद ने उन सबसे भारत ले जाने का वादा किया था.

न्यूज़ 18 साभार

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi