विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मप्र: बोर्ड एग्जाम में फेल हुई 3 छात्राओं ने की खुदकुशी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिजल्ट के एक दिन पहले अपील जारी कर छात्र-छात्राओं से कोई भी गलत कदम नहीं उठाने की अपील की थी

FP Staff Updated On: May 12, 2017 03:36 PM IST

0
मप्र: बोर्ड एग्जाम में फेल हुई 3 छात्राओं ने की खुदकुशी

मध्य प्रदेश 10वीं और 12वीं बोर्ड रिजल्ट घोषित होने के कुछ देर बाद ही तीन छात्राओं के खुदकुशी करने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि 12वीं में पढ़ने वाली दो छात्राएं और एक 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने फेल होने की वजह से खुदकुशी कर ली.

मिली जानकारी के अनुसार, जबलपुर में 12वीं की छात्रा कंचन दुबे ने गढ़ा रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. कंचन दुबे को 12वीं के रिजल्ट में सप्लीमेंट्री आई थी.

वहीं ग्वालियर में 12वीं की छात्रा प्रज्ञा कुशवाह ने भी 12वीं की परीक्षा में फेल होने पर खुदकुशी कर ली. प्रज्ञा ने रिजल्ट आने के तुरंत बाद अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. जबकि ग्वालियर शहर की ही 10वीं की छात्रा साक्षी वाजपेयी ने केमिकल पीकर खुदकुशी कर ली.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिजल्ट के एक दिन पहले अपील जारी कर छात्र-छात्राओं से कोई भी गलत कदम नहीं उठाने की अपील की थी. यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने रेडियो शो मन की बात में छात्रों से रिजल्ट को लेकर ज्यादा स्ट्रेस नहीं लेने की सलाह देते आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi