S M L

शादी के दावत में नॉन वेज नहीं परोसा तो लौट गई बारात

बारातियों को नॉन वेज की जगह वेज खाना देखकर गुस्सा आ गया और वो बारात वापस ले गए

Bhasha Updated On: Apr 08, 2017 10:23 PM IST

0
शादी के दावत में नॉन वेज नहीं परोसा तो लौट गई बारात

यूपी के बरेली जिले में एक बारात बिना खाना खाए ही वापस लौट गई. क्योंकि वधू पक्ष का खाने में नॉन वेज का इंतजाम नहीं करा पाए थे.

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को हामिद अली अंसारी की बेटी की शादी थी. तमाम कोशिशों के बावजूद लड़की वाले शादी की दावत में नॉन वेज का इंतजाम नहीं कर पाए थे. हालांकि उन्होंने वेज के तौर पर मटर पनीर, दाल मखनी, मशरूम के अलावा कई तरह की सब्जियों और मिठाई का इंतजाम किया था.

वधू पक्ष का ये इंतजाम बारातियों को पसंद नहीं आया. उन्होंने वेज खाना खाने से इनकार कर दिया और बिना खाना खाए वापस लौट गए. इसे लेकर कुछ बरातियों ने अपनी नाराजगी भी जताई.

Chicken

यूपी सरकार के अवैध बूचड़खानों पर प्रतिबंध लगा देने के बाद मीट की किल्लत पैदा हो गई है

मीट के दाम चार गुना बढ़े

यूपी सरकार के अवैध बूचड़खानों पर बैन लगाने के बाद बरेली और उसके आसपास के शहरों में मीट की सैकड़ों दुकानें बंद हैं. इस वजह से शहर में मीट के दाम चार गुना से ज्यादा बढ़ गए हैं. इस वजह से तमाम प्रयासों के बावजूद लड़की वाले दावत में नॉन वेज का इंतजाम नहीं कर पाए.

इस बीच नगर निगम ने मीट की दुकानों के लाइसेंस रिन्यूवल के आवेदनों की जांच शुरू कर दी है. छुट्टी के दिनों में भी नगर आयुक्त शीलधर यादव ने दफ्तर में बैठक की. उन्होंने जिलाधिकारी के निर्देशों के अनुसार रिन्यूवल लाइसेंस की रिपोर्ट तय समय पर देने को कहा है.

पुलिस द्वारा नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (एनओसी) देने में देर करने पर मीट व्यापारियों ने बरेली के एसएसपी जोगेंद्र कुमार से शिकायत की. जिसके बाद जोगेंद्र कुमार ने तत्काल एनओसी जारी करने के आदेश दिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi