विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पन्नीरसेलवम की शर्तों के बाद पलानीस्वामी गुट में विचार विमर्श शुरू

पन्नीलसेलवम शशिकला और दिनाकरन को पार्टी से बाहर करना चाहते हैं.

Bhasha Updated On: Apr 21, 2017 03:24 PM IST

0
पन्नीरसेलवम की शर्तों के बाद पलानीस्वामी गुट में विचार विमर्श शुरू

ओ पन्नीरसेलवम गुट के साथ विलय के मकसद से शुरू होने वाली बातचीत के लिए पार्टी महासचिव वीके शशिकला और उपमहासचिव टीटीवी दिनाकरन को औपचारिक तौर पर पार्टी से निकालने की शर्त रख गई थी.

इसके एक दिन बाद मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक के अम्मा धड़े में विचार विमर्श का दौर शुरू हो गया है.

पलानीस्वामी के साथ उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी डी जयकुमार, सीवी षणमुगम, एसपी वेलुमणि, राज्यसभा सांसद आर वैथिलिंगम पार्टी मुख्यालय पहुंच गए हैं.

इस बातचीत के लिए अपना रूख कड़ा करते हुए पन्नीरसेलवम गुट ने कल एक मांग की थी. इस मांग के तहत पलानीस्वामी के नेतृत्व वाला धड़ा शशिकला और दिनाकरन के अलावा उनके परिवार के 30 अन्य सदस्यों को पार्टी से औपचारिक तौर पर बर्खास्त करे.

दिनाकरन के खिलाफ इस सप्ताह मंत्रिमंडल की बगावत के बाद उन्होंने कहा था कि वह पार्टी के हित के लिए अपना पद छोड़ रहे हैं.

पन्नीरसेलवम धड़े के एक शीर्ष नेता केपी मुनासामी ने कल कहा था कि पहली मांग शशिकला और दिनाकरन का इस्तीफा लेने और बाद में उनके परिवार के 30 अन्य सदस्यों के साथ उन्हें औपचारिक तौर पर निष्कासित करना है.

पन्नीरसेलवम गुट ने पिछले साल पांच दिसंबर को जिन परिस्थितियों में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का निधन हुआ उसकी सीबीआई जांच की भी मांग की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi