S M L

चैनल का दावा, मौत के बाद सुनंदा के कमरे में गए थे थरूर, हटाई थी लाश

सुनंदा की संदिग्ध मौत के बाद सबूतों के साथ छेड़छाड़ का दावा

FP Staff | Published On: May 09, 2017 11:03 AM IST | Updated On: May 09, 2017 12:33 PM IST

0
चैनल का दावा, मौत के बाद सुनंदा के कमरे में गए थे थरूर, हटाई थी लाश

अंग्रेजी टीवी चैनल रिपब्लिक ने दावा किया है कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद उनके शरीर को होटल लीला के एक कमरे से दूसरे कमरे में ले जाया गया. चैनल ने यह भी कहा कि शशि थरूर ने होटल दोबारा जाने की बात जांच एजेंसियों से छुपाई थी.

वहीं शशि थरूर का कहना है कि टीआरपी के लिए चैनल ने तथ्य तोड़-मरोड़कर पेश किए हैं. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले पर किसी टिप्पणी से इंकार किया है.

इससे पहले चैनल ने सोमवार को एक ऑडियो टेप प्रसारित किया था जिसमें एक पत्रकार और शशि थरूर के किसी करीब की बातचीत है. इसके आधार पर पत्रकार का दावा है कि सुनंदा और थरूर में झगड़ा हुआ था और थरूर व उनके सहयोगी ने उन्हें मीडिया के सामने जाने से रोका था.

चैनल के मुताबिक उस ऑडियो टेप से संबंधित डिटेल्स दिल्ली पुलिस को दे दी गई है. हालांकि दिल्ली पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

चैनल का दावा है कि सुनंदा की हत्या के बाद शशि थरूर उनके कमरे में आए थे, जिसके बाद सबूतों के साथ छेड़छाड़ की गई थी. चैनल का दावा है कि सुनंदा की बॉडी को भी उन्होंने हटाया था.

बता दें कि कांग्रेस नेता की पत्नी सुनंद पुष्कर दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में मृत पाई गई थीं. संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले की जानकारी लेनी शुरू की जो अब तक बेनतीजा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi