विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अबु आजमी का बयान: छोटे कपड़े पहनने वाली अज़ान के बारे में कुछ ना कहे

अबू आजमी ने कहा कि खुद लाउड स्पीकर के गानों पर डांस करती वाली आज अजान का विरोध कर रही हैं

FP Staff Updated On: Jul 24, 2017 08:40 PM IST

0
अबु आजमी का बयान: छोटे कपड़े पहनने वाली अज़ान के बारे में कुछ ना कहे

अजान को लेकर सिंगर सानू निगम पर चला विवाद अभी लोगों के जहन से गया नहीं था कि अब एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक और मुद्दा उठा दिया. सुचित्रा ने लाउडस्पीकर के जरिए बजने वाली अजान पर ट्वीट किया तो सपा नेता अबू आजमी ने उन्हें बुरा-भला कह दिया. सुचित्रा के लिए कहे गए अपशब्दों के बाद आजमी की कई लोगों ने कड़ी निंदा की है.

सुचित्रा के बयान पर समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी ने कहा, 'जो रात को दो बजे घर लौटती हैं, छोटे-छोटे कपड़े पहनती हैं और गैर मर्दों के साथ घूमती हैं वो अजान के बारे में कुछ ना कहें.' इसके साथ ही उन्होंने सुचित्रा के लिए कहा कि वो शराब पिती हैं, खुद लाउड स्पीकर के गानों पर डांस करती हैं और अजान का विरोध कर रही हैं.

अबू आजमी ने बोला, 'आपका काम नाचना-गाना है, वहीं करो. हमारे धर्म में मत पड़ो.' इसके अलावा आजमी ने बोला, 'महिला हुई तो कुछ भी बोलेंगी, ऐसे थोड़ी चलेगा.'

एक्ट्रेस के खिलाफ बुरा-भला कहने पर खुद सपा नेता की निंदा हो रही है. महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने कहा कि जो लोग सुचित्रा के लिए अपशब्द कह रहे हैं, वो किसी से बोलने की आजादी नहीं छीन सकते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि कोर्ट का जो आदेश है सबको उसे मानना चाहिए, नियम सबके लिए बराबर होने चाहिए.

वहीं महाराष्ट्र सरकार में गृह और वित्त राज्य मंत्री दीपक केसरकर ने कहा कि अजान को लेकर अब तक हमारे पास कुछ नहीं आया है, लेकिन लॉ एंड ऑर्डर का पालन करना चाहिए.

ये है ताजा विवाद

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सोमवार को एक ट्वीट में लिखा- 'सुबह पौने पांच बजे घर लौटी हूं और अजान की आवाज ने कानों को चीर दिया है. इस तरह कट्टर तरीके से थोपी जाने वाली धार्मिकता से ज्यादा बेवकूफाना कुछ नहीं हो सकता.'

बस उनके इसी ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस विवाद पर एआईएमआईएम के नेता वारीस पठान ने भी सुचित्रा की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा, 'सुचित्रा की नींद तब क्युं नहीं टूटी जब लाउडस्पीकर से अखलाख को मारने का ऐलान हुआ. सुचित्रा की नींद तब क्युं नहीं टूटी जब जुनैद को पीटपीटकर मार दिया गया.' उन्होंने कहा कि सुचित्रा चीप पब्लिसीटी के लिए ऐसे बयान दे रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने वाले ऐसे बयान के खिलाफ सरकार कारवाई करे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi