विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अजान विवाद: सोनू निगम के सिर मुंडवाने के बाद भी दर्ज हुई शिकायत

मराठवाड़ा के औरंगाबाद में एक शख्स ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

FP Staff Updated On: Apr 20, 2017 09:51 AM IST

0
अजान विवाद: सोनू निगम के सिर मुंडवाने के बाद भी दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में सोनू निगम ने अजान पर ट्वीट किया था, जिसके बाद से वह विवादों में घिरे हुए हैं. सोनू के ट्वीट को लेकर अब मराठवाड़ा के औरंगाबाद में एक शख्स ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर के मुताबिक, औरंगाबाद के पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने बताया, हमें सिंगर (सोनू निगम) के खिलाफ शिकायत मिली है. हालांकि, इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

अधिकारी ने बताया कि स्थानीय धार्मिक संगठन का प्रमुख नदीम राणा ने लिखित शिकायत के साथ जिंसी पुलिस स्टेशन पहुंचा था. उन्होंने कहा कि हम शिकायत पढ़ रहे हैं और उसके हिसाब से ही आगे की कार्रवाई तय करेंगे.

ये भी पढ़ें- अजान विवाद: फतवे के खिलाफ सोनू निगम ने सिर मुंडवाया

ये है मामला दरअसल सोनू निगम ने 17 अप्रैल को ट्वीट किए जिनमें उन्होंने कहा कि मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे रोज सुबह 5 बजे अजान के शोर से उठाना पड़ता है. सोनू ने गुरुद्वारों और मंदिरों में भी लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल खड़े किए थे. सोनू ने ट्वीट कर कहा था कि वो मुस्लिम नहीं हैं, फिर भी उनको अजान सुनकर उठना पड़ता है.

ये भी पढ़ें: ट्रोलर्स ने सोनू निगम की टक्कर में प्रियंका चोपड़ा को उतारा

इसे उन्होंने धर्म की जबरदस्ती करार दिया. उन्होंने कहा कि धार्मिक संस्थाओं को उन लोगों के अधिकारों का भी ख्याल रखना चाहिए जो कि धर्म नहीं मानते हैं. इसके बाद से ही उनकी आलोचना करने वालों का तांता लग गया. इस लिस्ट में कई बड़े नेता और बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi