S M L

सोनीपत: ITI के छात्र ने क्लासरूम में साथी को मारी गोली, देखें वीडियो

गोली मारनेवाला छात्र देसी पिस्तौल बैग में छुपाकर लाया था. घटना के तुरंत बाद घायल छात्र को इलाज के लिए सोनीपत के एक अस्पताल लाया गया

FP Staff Updated On: Sep 02, 2017 12:39 PM IST

0
सोनीपत: ITI के छात्र ने क्लासरूम में साथी को मारी गोली, देखें वीडियो

हरियाणा के सोनीपत में औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) के एक छात्र ने अपने क्लासमेट को गोली मार दी. गोली मारने की वजह अभी पूरी तरह साफ नहीं है. दोनों की उम्र 16-17 साल बताई जा रही है.

सोनीपत के डीसीपी राहुल देव ने बताया कि गोली मारनेवाला छात्र देसी पिस्तौल बैग में छुपाकर लाया था. इस घटना की वीडियो फुटेज भी मिली है. इसमें दिख रहा है कि क्लास में कई छात्र एक साथ खड़े आपस में बातचीत कर रहे हैं. अचानक दो छात्र एक के नजदीक गए. दोनों में से एक ने बैग से पिस्तौल निकाली और पास खड़े छात्र पर चला दी.

घटना के तुरंत बाद घायल छात्र को इलाज के लिए सोनीपत के एक अस्पताल लाया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए रोहतक के पीजीआईएमएस में भर्ती कराया गया है. गोली छात्र के कमर के आपसपास लगी है.

डीसीएसपी के मुताबिक गोली मारनेवाले छात्र पर अटेंप्ट टू मर्डर का चार्ज लगाया गया है. वीडियो फुटेज में दिख रहे दोनों छात्रों को इसका आरोपी बनाया गया है. उन्होंने बताया कि इसकी वजह छात्रों के बीच कुछ दिन पहले हुई बहस भी हो सकती है.

पुलिस के मुताबिक वह क्लास के दूसरे छात्रों से भी घटना के बारे में पूछताछ करेगी. साथ ही आईटीआई के अधिकारियों, कर्मचारियों से भी पूछताछ करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi