S M L

सूखा प्रभावित इलाके में मिलने के लिए विधायक ने भेजा नकली व्यक्ति

विधायक गौतम चाबुकस्वर सूखे से जूझ रहे ग्रामीणों से मिलने के लिए खुद नहीं गए

FP Staff Updated On: May 12, 2017 10:21 PM IST

0
सूखा प्रभावित इलाके में मिलने के लिए विधायक ने भेजा नकली व्यक्ति

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में सूखा प्रभावित लोगों से मिलने के लिए शिवसेना विधायक ने खुद की जगह किसी और व्यक्ति को भेज दिया. उस्मानाबाद से विधायक गौतम चाबुकस्वर सूखे से जूझ रहे ग्रामीणों से मिलने के लिए खुद नहीं गए, जबकि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ऐसा निर्देश दिया था. उन्होंने एक पूर्व पार्षद को अपनी जगह भेज दिया. पूर्व पार्षद यशोधर फानसे ने गांववालों के बीच खुद को विधायक चाबुकस्वर बताया.

CNN-News18 के पास इस घटना का वीडियो है जिसमें गांववाले फानसे का स्वागत करते हैं. इसके बाद फानसे गांववालों के साथ विधायक के रूप में बैठक भी करते हैं. शिवसेना की सहयोगी बीजेपी ने इस मामले को लेकर हमला बोला है. बीजेपी नेता शाइना एनसी ने कहा कि ये हैरान कर देने वाली बात है. चुने हुए प्रतिनिधियों को जनता के बीच जाना चाहिए.

उद्धव ठाकरे ने विधायक को फटकार लगाई थी

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा, 'मैं स्तब्ध हूं. बीजेपी—शिवसेना गठबंधन किसानों के मसले को हल्के में ले रहे हैं. शिवसेना विधायक अपना काम किसी और से करा रहे हैं. ये किसानों का मजाक उड़ाना है. मुझे नहीं लगता कि स्पीकर या मुख्यमंत्री कोई कार्रवाई करेंगे. बड़े लोगों और वीआईपी को कभी सजा नहीं दी जाती!'

सूत्रों के अनुसार, उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को विधायकों से मुलाकात की थी और काम ठीक से नहीं करने पर फटकार लगाई थी. इसके बाद शिवसेना ने 'शिव संपर्क अभियान' शुरू किया था. इसके तहत पार्टी के सभी विधायकों को मराठवाड़ा और विदर्भ के गांवों में जाना था.

इस मामले पर शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि आप हमारे विधायक को नकली कैसे कह सकते हैं? अगर किसी ने ऐसा किया है तो वो गलत है. अगर किसी व्यक्ति ने गलती की है तो आप पार्टी को दोष कैसे दे सकते हैं?

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi