S M L

सहारनपुर हिंसा में बीएसपी के दो पूर्व विधायकों का हाथ-केंद्रीय मंत्री

सहारनपुर हिंसा बसपा के दो पूर्व विधायकों ने कराया है

FP Staff | Published On: May 30, 2017 03:52 PM IST | Updated On: May 30, 2017 03:52 PM IST

0
सहारनपुर हिंसा में बीएसपी के दो पूर्व विधायकों का हाथ-केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री संजीव बलियान ने बसपा के दो पूर्व विधायकों पर हिंसा कराने का आरोप लगाया है. संजीव बलियान ने अपने आरोप में बताया कि सहारनपुर हिंसा बसपा के दो पूर्व विधायकों ने कराया है.

बलियान ने संवाददाताओं से कहा कि मुजफ्फरनगर दंगा सपा सरकार के मंत्री आजम खां की देन था. तो वहीं सहारनपुर हिंसा बसपा के दो पूर्व विधायकों ने कराया है.

उन्होंने कहा कि बसपा के दो पूर्व विधायकों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश को जातीय और सांप्रदायिक संघर्ष की राह पर धकेल दिया है. संजीव बलियान केंद्रीय सरकार में राज्य जल संसाधन मंत्री हैं.

राज्य मंत्री ने कहा कि दंगे की जांच गहन स्तर पर चल रही है. कई लोगों को चिह्नित किया जा चुका है और दोषियों को जेल भी जाना होगा.

500 कारखानों को नोटिस

गंगा सफाई अभियान पर उन्होंने बताया कि गंगा के किनारे जलमल शोधन संयंत्र लगाने की योजना तैयार है. पांच सौ से अधिक कारखानों को नोटिस जारी किए गए हैं. जिन्होंने नदी को गंदा किया है.

बालियान ने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के तीन साल पूरे हुए हैं. किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं हैं. किसी ने पद का दुरुपयोग कभी नहीं किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi