S M L

सहारनपुर: भीड़ के कारण छूटी ट्रेन, मदद मांगी तो किया बलात्कार

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तीसरे की तलाश जारी

Bhasha | Published On: Jun 17, 2017 04:37 PM IST | Updated On: Jun 17, 2017 04:51 PM IST

सहारनपुर: भीड़ के कारण छूटी ट्रेन, मदद मांगी तो किया बलात्कार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में इंसानियत का खौफनाक चेहरा दिखाई दिया है. सहारनपुर जिले में भीड़ के कारण किशोरी ट्रेन में नहीं चढ़ सकी थी. इसके बाद स्टेशन के बाहर कुछ युवकों से उसने मदद मांगी तो उन्होंने मदद के नाम पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उनके तीसरे साथी की तलाश जारी है.

एएसपी प्रबल प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि 17 वर्षीय किशोरी दो दिन पहले पंजाब के फतेहगढ़ से अपने नाना-नानी के साथ ट्रेन से धामपुर जा रही थी. किशोरी का कहना है कि वह ट्रेन से उतरकर पानी भर रही थी तभी ट्रेन चल दी और भीड़ के कारण वह ट्रेन में चढ़ नहीं सकी.

चिकित्सकीय जांच में हुई पुष्टि

ट्रेन के जाने के बाद वह स्टेशन के बाहर आई और वहां खड़े एक युवक से अपनी समस्या बता कर उससे बस पकड़वाने को कहा. युवक उसे फुसला कर अपने साथ ले गया और दो दिन तक अपने साथियो के साथ उससे कथित सामूहिक बलात्कार किया.

सिंह ने बताया कि बीती रात किशोरी को तेज पेट दर्द हुआ तो एक युवक उसे लेकर जिला चिकित्सालय आया जहां मौका पाकर उसने शोर मचा दिया. तब युवक वहां से फरार हो गया. किशोरी कुछ लोगों के साथ थाना जनकपुरी पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने तत्काल आरोपी दानिश और तासीन को गिरफ्तार कर लिया जबकि इनके तीसरे साथी की तलाश जारी है.

किशोरी की चिकित्सकीय जांच कराई गई है जिसमें उसके साथ सामूहिक बलात्कार होने की पुष्टि हुई है. किशोरी के परिजन भी सहारनपुर पहुंच गए हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi