S M L

पूर्व जज का सनकीपन: बत्ती गुल होने पर बिजली कर्मचारियों पर गोली चलाई

बिजली कटौती से परेशान आरोपी पूर्व जज ने अपने घर के बाहर ट्रांसमिशन लाइन ठीक कर रहे कर्मचारियों पर चार गोलियां चलाई

Bhasha Updated On: Jun 08, 2017 05:28 PM IST

0
पूर्व जज का सनकीपन: बत्ती गुल होने पर बिजली कर्मचारियों पर गोली चलाई

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक पूर्व जज की हरकत से हड़कंप मच गया. बार-बार बिजली कटौती से परेशान होकर एक पूर्व जज ने अपने घर के बाहर ट्रांसमिशन लाइन ठीक कर रहे हरियाणा विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों पर कथित तौर पर गोली चला दी.

पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम गुरुग्राम के सिविल लाइंस इलाके में हुई फायरिंग की इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. एसीपी (अपराध) मनीष सहगल ने कहा, ‘आरोपी ए के राघव ने दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम लिमिटेड (डीएचबीवीएन) के कुछ टेक्नीशियन और लाइनमैनों पर फायरिंग कर दी.’ उन्होंने कहा कि आरोपी पूर्व न्यायिक मजिस्ट्रेट के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. उनपर हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज किया गया है.

बिजली कर्मचारियों पर चार गोलियां चलाई

एसीपी ने कहा, ‘आरोपी जज ने कुछ गोली हवा में चलाईं और चार गोलियां कर्मचारियों की तरफ. गोलियां एक ट्रैक्टर ट्रॉली और उसके टायर में लगीं.’ डीएचबीवीएन के अधीक्षण अभियंता नवीन शर्मा ने बताया कि घटना के समय वहां आठ से दस टेक्नीशियन और लाइनमैन मौजूद थे.

उन्होंने बताया, ‘रिटायर्ड जज ने उस समय गोली चलाई जब कर्मचारी इलाके में बिजली के तार बदल रहे थे.’ शर्मा ने कहा, ‘न्यायपालिका में ऐसे महत्वपूर्ण पद पर काम कर चुके व्यक्ति की तरफ से इस तरह की हरकत अस्वीकार्य है. घटना के फौरन बाद सिविल लाइंस पुलिस में लिखित शिकायत की गई.’’

डीएचबीवीएन के अधीक्षण अभियंता ने इलाके में किसी तरह की बिजली कटौती की बात से इनकार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi