S M L

पीएम की चेतावनी काम नहीं आई, झारखंड में एक शख्स को पीटकर मारा

वैन में मांस ले जा रहे शख्स पर भीड़ टूट पड़ी और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी

FP Staff | Published On: Jun 29, 2017 10:00 PM IST | Updated On: Jun 29, 2017 10:15 PM IST

0
पीएम की चेतावनी काम नहीं आई, झारखंड में एक शख्स को पीटकर मारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेतावनी देने के कुछ ही घंटे के भीतर भीड़ ने झारखंड में एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला. आरोप है कि वह व्यक्ति बीफ ले जा रहा था.

बताया जा रहा कि शनिचरा हाट के पास वैन में मांस ले जा रहे शख्स पर भीड़ टूट पड़ी और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. घायल शख्स को रांची स्थित रिम्स भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई. मारे गए शख्स का नाम मोहम्मद अलीमुद्दीन है. वह हजारीबाग के गिद्दी थानाक्षेत्र के मनुआ का रहने वाला था.

इससे पहले भीड़ ने वैन को भी आग के हवाले कर दिया. फिलहाल रामगढ़ थानाक्षेत्र में तनाव बना हुआ है. कुछ लोगों ने थाने का घेराव भी किया. पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. रिम्स में पोस्टमार्टम कराने के बाद कड़ी सुरक्षा में पुलिस शव को लेकर रामगढ़ लौट गयी है.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक आर.के.मलिक ने कहा कि यह सुनियोजित हत्या है. असगर के खिलाफ बच्चे को अगवा करने और हत्या करने का आरोप पत्र दाखिल किया गया था. उन्होंने कहा कि बीफ के व्यापार में शामिल कुछ लोगों ने उसकी हत्या की साजिश रची.

अधिकारी के मुताबिक हत्यारों की पहचान कर ली गई है. बीते तीन दिनों के भीतर झारखंड में इस तरह का यह दूसरा मामला है. गिरिडीह जिले में एक भीड़ ने एक घर में एक जानवर का सिर पाए जाने के बाद घर के मालिक की पिटाई की थी और घर में आग लगा दी थी.

(न्यूज़ 18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi