S M L

राज्यसभा टीवी: सप्पल का इस्तीफा, प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर वेमपति को अतिरिक्त प्रभार

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू चुनेंगे राज्यसभा का नया सीईओ.

FP Staff Updated On: Aug 12, 2017 06:27 PM IST

0
राज्यसभा टीवी: सप्पल का इस्तीफा, प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर वेमपति को अतिरिक्त प्रभार

राज्यसभा टीवी के सीईओ और एडिटर-इन-चीफ गुरदीप सिंह सप्पल के इस्तीफे के बाद शशि शेखर वेमपति को राज्यसभा टीवी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

शशि शेखर प्रसार भारती के सीईओ हैं. उन्हें इसी साल जून में प्रसार भारती के सीईओ के पद पर बैठाया गया है. वो इसके पहले इन्फोसिस के साथ भी काम कर चुके हैं.

अगर अंदर की खबर की मानें तो, राज्यसभा टीवी के सीईओ के नेमप्लेट पर वेमपति का नाम भी लग गया है. राज्यसभा के नए हेड के चुने जाने तक वेमपति ही इसका प्रभार देखंगे.

बता दें कि शनिवार सुबह ही आरएसटीवी के सीईओ गुरदास सिंह सप्पल के इस्तीफे की खबर आई थी. फ़र्स्टपोस्ट हिंदी की पड़ताल में पता चला कि सप्पल ने जुलाई में ही इस्तीफा दे दिया था, तब से वो नोटिस पीरियड पर चल रहे थे.

सप्पल हाल ही में सुर्खियों में रहे थे. आरएसटीवी की पहली व्यावसायिक फिल्म रागदेश पिछले महीने रिलीज हुई थी. इसके प्रमोशन में हुए खर्चों पर बहुत से सवाल उठ गए थे. चैनल के अंदर ही कर्मचारियों में इस मुद्दे को लेकर अंसतोष होने की खबरें आ रही थीं.

साथ ही अब हामिद अंसारी, जो सप्पल को इस पद पर लेकर आए थे, उनका भी उपराष्ट्रपति का कार्यकाल खत्म हो चुका है. उनकी जगह वैंकेया नायडू ने ले ली है. पहले से ही माना जा रहा था कि अंसारी के जाने के बाद सप्पल को भी जाना ही होगा.

हालांकि, सप्पल के टेन्योर का अभी एक और साल बाकी था लेकिन उन्होंने वैंकेया नायडू के आने के एक दिन बाद ही इस्तीफा दे दिया है. अब नायडू ही राज्यसभा टीवी के लिए नया सीईओ चुनेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi