S M L

पीएम मोदी को कर्ज माफी में कोई दिलचस्पी नहीं: राहुल गांधी

राहुल गांधी एमपी बॉर्डर पर मृत किसानों के परिवार वालों से मिलेंगे

Bhasha | Published On: Jun 08, 2017 05:56 PM IST | Updated On: Jun 08, 2017 05:56 PM IST

पीएम मोदी को कर्ज माफी में कोई दिलचस्पी नहीं: राहुल गांधी

मृत किसानों के परिवार वालों से मिलने पहुंचे राहुल गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. हालांकि तीन घंटे बाद राहुल को रिहा कर दिया गया. पुलिस गिरफ्तारी के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी अमीरों के कर्ज माफ कर सकते हैं लेकिन वह किसानों के लिए ऐसा नहीं कर सकते. राहुल ने यह बात यहां पुलिस हिरासत में लिए जाने के ठीक पहले संवाददाताओं से कही.

उन्होंने कहा कि मोदी अमीरों के 1.50 लाख करोड़ रुपए के कर्ज माफ कर सकते हैं लेकिन किसानों के नहीं. ‘वह किसानों के कृषि उत्पादों का उचित मूल्य नहीं दे सकते, उन्हें बोनस नहीं दे सकते, उन्हें मुआवजा नहीं दे सकते. वह उन्हें केवल बुलेट दे सकते हैं.’

मोदी जी किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकते

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं तथा राजस्थान कांग्रेस प्रमुख सचिन पायलट और मध्यप्रदेश के विधायक जयवर्धन सिंह जैसे वरिष्ठ नेताओं को भी हिरासत में लिया गया था. राहुल गांधी एमपी बॉर्डर पर मृत किसानों के परिवार वालों से मिलेंगे.

राहुल ने ट्वीट कर भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. राहुल ने लिखा 'मोदी जी किसानों का कर्ज नहीं माफ कर सकते, सही रेट और बोनस नहीं दे सकते, सिर्फ किसान को गोली दे सकते हैं.'

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi