S M L

क्विक शॉट: कहीं शाहरुख खान से 'इंस्पायर' न हो जाएं विराट कोहली

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik | Published On: Jul 17, 2017 09:18 AM IST | Updated On: Jul 17, 2017 09:18 AM IST

0
क्विक शॉट: कहीं शाहरुख खान से 'इंस्पायर' न हो जाएं विराट कोहली

#ShahRukhKhan

महंगाई में डबल रोजगार

टमाटर इतने महंगे हुए, इतने महंगे हुए कि शाहरुख खान जैसे रईस स्टार को भी अतिरिक्त कमाई के लिए दूसरा रोजगार तलाशना पड़ा. शाहरुख जोधपुर में बतौर टूरिस्ट गाईड काम करेंगे. कहने की जरुरत नहीं, मोदी महंगे टमाटरों पर इस्तीफा दें.

#ShahRukhKhan

यह भी शाहरुख को

शाहरुख के पास स्टारडम है, फिल्मी कैरियर है, कोलकाता नाईट राइडर टीम है, फिर भी उन्हे जोधपुर में गाइड की नौकरी मिली. इस नौकरी पर या किसी भी नौकरी पर पहला हक तो खाली बैठे अभिषेक बच्चन का बनता था.

shahrukhguide

#ShahRukhKhan

हिंदी के व्याकरण मास्टर नाराज

गाइड बने शाहरुख खान सब कुछ गाइड करें, बस किसी को कककक किरण बोलना गाइड ना करें. शाहरुख किरण बोलने की गाइडेंस देंगे तो हिंदी के व्याकरण मास्टर नाराज हो जायेंगे.

#ShahRukhKhan

क्रिकेटर भी चाहिए

शाहरुख गाइड बनकर अपनी फिल्म #JabHarryMetSejal का खूब कायदे से प्रमोशन करें, बस ये ना कर जायें कि नौजवान सोचने लगें कि फिल्म की हीरोईन अनुष्का शर्मा को गाइड बनकर ही इंप्रेस किया जा सकता है. गाइड बनकर ही इंप्रेस किया जा सकता है, यह बात विराट कोहली के दिमाग में ना आ जाए, इंडिया को क्रिकेटर भी चाहिए.

#ShahRukhKhan

बंगाल टू राजस्थान

शाहरुख खान आईपीएल टीम कोलकाता नाईट राइडर के मालिक हैं, पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर हैं, पर गाइड का धंधा राजस्थान में चला रहे हैं. ममता बनर्जी के आरोप में सचाई साबित हो सकती है-मोदीराज में बंगाल को कुछ ना मिल रहा है.

#ShahRukhKhan

जरूरत तो वहां पर है

राजस्थान में गाइड बने शाहरुख खान, जबकि उनकी गाइडेंस की जरुरत उनकी आईपीएल टीम-कोलकाता नाइट राइडर के राज्य बंगाल को है. गोरखालैंड, बशीरहाट समेत तमाम जगह इतनी हिंसा हो ली है कि अब हर टूरिस्ट को बंगाल में यह गाइडेंस चाहिए कि हिंसा हो कहां नहीं रही है.

#electoralcollege

जिंदगी और इलेक्टोरल कॉलेज

जिंदगी और राष्ट्रपति चुननेवाले इलेक्ट्रोल कालेज में एक समानता है. इन दोनों को ही समझ पाना मुश्किल है, पर नासमझी से रिजल्ट पर कोई फर्क ना पड़ता, वो तो आते ही आते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi