विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्विक शॉट: चूहों की हो रही है मौज, समाजवादियों की बढ़ रही फौज

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: May 06, 2017 11:23 PM IST

0
क्विक शॉट: चूहों की हो रही है मौज, समाजवादियों की बढ़ रही फौज

(क्विक शॉट ताजातरीन खबरों पर व्यंग्यकार आलोक पुराणिक का व्यंग्य है. इसे हल्के-फुल्के अंदाज में लें)

#donshabuddin

चुप्पी का सत्याग्रह

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा अपने मित्र नीतीश कुमार जी पर फिल्म बना सकते हैं- चुप्पी का सत्याग्रह।

#bahubali2

जेल से निजी कारागार

बाहुबली ने हाथ जोड़कर विनम्रता से निवेदन किया- बाहुबली डॉन शहाबुद्दीन मुझसे बड़े वाले हैं, बाहुबली जो कारागार में हैं पर उनके निजी कारागार में कई नेता बन्द हैं.

#mulayamsinghyadav

किसके खिलाफ

शिवपाल यादवजी ने मुलायमजी की अध्यक्षता में जो मोर्चा बनाया है,उसे लेकर अभी यह साफ नहीं कि यह किसे सत्ता से दूर रखने का काम करेगा- शिवपालजी को या अखिलेशजी को.

#republic

वो वाला कड़ा कदम

दि नेशन वांट्स टू नो- अर्णब गोस्वामी टाटा स्काई चैनल 616 पर पाक से मुकाबले को आ लिए हैं. क्या इसे सरकार का कड़ा बहुत कड़ा जवाब माना जा सकता है.

#दारूबाजचूहे

चूहों के अच्छे दिन

बिहार में चूहे 9 लाख लीटर शराब गड़प कर गए. एक चूहा बोला-हमारे तो अच्छे दिन आ गए. थैंक्स मोदीजी. चूहा नंबर 2-अबे होश से बोल, थैंक्स टू नीतीशजी.

#दारुबाज चूहे

अतुल्य भारत

नासा यूएस को ऊपर से फोटो मिली- चूहे दारू पी रहे हैं. पहले तो नासा वालों को यकीन न आया. फिर पता लगा ये बिहार के फोटू हैं. नासा ने इंडियन टूरिज्म वालों से कहा है-दारू पीते चूहों को डालें पोस्टर पर -अतुल्य भारत.

#baahubali2

बिहार से सबक

बाहुबली ने अपने अफसरों से कहा-माहिष्मति गणराज्य के लिए बिहार आदर्श राज्य है, जहां चूहे तक मस्त मगन फिरते हैं और इत्ते ज्ञानी हैं कि व्हिस्की और वोदका का फर्क जानते हैं.

#IPL2017

प्रीति जिंटा से सबक

प्रीति जिंटा की तरह बतौर बॉस फील्ड पर रहो तो पंजाब जैसी टीम भी जीत जाती है. और माल्या की तरह ढीला ढाला विदेशगामी बॉस हो, तो विराट कोहलीवाली टीम भी हार जाती है. ढीला ढाला विदेशगामी बॉस-यह राहुल गांधी पे कमेंट नहीं है.

#usavisa

बबली उर्फ बंटी

यूएस सरकार अब वीसा देने से पहले फेसबुक आईडी मांगेगी, सबसे ज्यादा दिक्कत उन भारतीय लुच्चों को आयेगी जो बतौर पिंकी, रीता, मार्था बीस-पचास को सेट भी कर चुके हैं. #MulayamSinghYadav

समाजवाद में उछाल

योगी आदित्यनाथ के यूपी में आने के बाद सेक्युलर पॉलिटिक्स और समाजवाद में मजबूती, मुलायमजी के कुनबे में पहले एक ही ब्रांड का समाजवाद था, शिवपाल जी नई पार्टी बनाकर एक ही कुनबे में सप्लाई दो ब्रांडों की कर दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi