S M L

क्विक शॉट: भाई की अच्छाई पसंद नहीं आई, ट्रंप करेंगे पाक की पिटाई

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर.

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jun 25, 2017 11:48 AM IST

0
क्विक शॉट: भाई की अच्छाई पसंद नहीं आई, ट्रंप करेंगे पाक की पिटाई

#nitishvaghela

नीतीश वाघेला

कांग्रेस के पास गुजरात में शंकर सिंह वाघेला जैसे नेता हैं, जो उतने ही कांग्रेसी हैं, जितने नीतीश कुमार बिहार में कांग्रेस के गठबंधन पार्टनर हैं.

#Tubelight

भाई तो लफंगा ही ठीक है

राष्ट्र के नाम भला संदेश देनेवाली सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट पब्लिक को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है.

Salman

भाई को पब्लिक भला आदमी देखना ही नहीं चाहती, लगभग लफंगा ही देखना चाहती है. यही पब्लिक सन्नी लियोनीजी को भी नहीं सुधरने देती.

#Tubelight

अच्छी बातें पसंद नहीं

शाहरुख खान इस बात को समझते हैं कि पब्लिक को राष्ट्र के नाम संदेश ज्यादा पसंद नहीं आते, राष्ट्र के नाम ऐसा कौन सा संदेश है, जो अमिताभ बच्चन नहीं दे रहे. सो बाकियों को सिर्फ सैजल-हैरी बेचकर निकल लेना चाहिए.

#WWC17

मल्लब हार कर भी इतने पैसे

mitaliraj

भारतीय महिला क्रिकेट टीम कप्तान मिताली राज वह किताब पढ़ती हुई, जिसमें लिखा है कि इंडियन पुरुष खिलाड़ी खराब खेलने के बावजूद गोरा होने की क्रीम बेचकर इत्ते पैसे कमाते हैं. थैंक गाड, मिताली का फोकस फिर भी खेल ही रहा.

#WWC17

शेविंग क्रीम भी महिला टीम से

महिला विश्व कप की टीम में भारतीय टीम का शानदार प्रदर्शन, बीसीसीआई बास अब पुरुष टीम के तमाम खिलाड़ियों को हड़का सकते हैं-खराब खेले, तो महिला टीम के मेंबरों को खिलायेंगे तुम्हारी जगह, डरो-एक दिन शेविंग क्रीम, बाइक के इश्तिहार महिला खिलाड़ी करेंगी.

 

#drone

ट्रंप खुद मारेंगे

भारत को ड्रोन की अमेरिकन बिक्री से पाक के डर पर अमेरिका ने कहा-आप इंडिया की पिटाई से बिलकुल ना डरें, आपको तो ट्रंप साहब ने खुद अपने हाथों से पीटने का प्लान बनाया है.

#trump

सच्चा दोस्त

ट्रंप ने मोदी को सच्चा दोस्त कहा है. मोदी को घबराना चाहिए, अमेरिका जिसे सच्चा दोस्त बता दे, उसकी पिटाई जरुर करता है. पाक भी अमेरिका का सच्चा दोस्त ही रहा है.

#trump

वाइट हाऊस गाइडेंस

मोदी इतनी बार वाइट हाऊस जा चुके हैं कि ट्रंप उनसे वाइट हाऊस के बारे में गाइडेंस लेंगे कि कौन सा कमरा है कहां और कौन से आइटम कहां रखे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi