S M L

क्विक शॉट: चीन की चाल, कांग्रेस का कमाल, साथ आएंगे लालू-केजरीवाल

देश-दुनिया की हर हलचल पर आलोक पुराणिक की टेढ़ी नजर

Alok Puranik Alok Puranik Updated On: Jul 09, 2017 10:51 AM IST

0
क्विक शॉट: चीन की चाल, कांग्रेस का कमाल, साथ आएंगे लालू-केजरीवाल

#IndoChina

मुन्ना भाई इंडियन

हैंबर्ग में चाईनीज पीएम भारतीय पीएम से बहुत प्रेम से मिले. मुन्ना भाई एमबीबीएस का वो सीन याद आ गया, जिसमें विलेन मुन्ना भाई से जिस वक्त प्रेम से बात कर रहा होता है, उसी वक्त उससे जुड़ी प्रॉपर्टी पर अवैध कब्जा भी कर रहा होता है.

#IndoChina

चाईनीज फोन, चाईनीज टायर जाते रहें

चीन ने सलाह दी है- चाईनीज लोग इंडिया ना जायें, पर चाईनीज फोन, चाईनीज टायर, चाईनीज लाइटिंग बनाकर इंडिया भेजते रहें.

#LaluYadav

पारिवारिक तजुर्बा

कांग्रेस फुलटू लालू यादव के परिवार पर लगे आरोपों को लेकर लालू परिवार के साथ खड़ी हो गई है. सही है, परिवार को बचाने में कांग्रेस से ज्यादा तजुरबा इस मुल्क की किसी पालिटिकल पार्टी का नहीं है.

#LaluYadav

कारोबार की सहजता

सरकार चाहे तो लालू यादव के व्यापक कारोबार को बतौर उदाहरण विश्व बैंक के सामने पेश कर सकती है कि देख लो-हमारे यहां कितनी तरह के कारोबार करने में कितनी आसानी-ईज आफ डूइंग बिजनेस.

#LaluYadav

विकास दर का बाप

लालूजी के कुनबे के कारोबार की विकास दर को विश्व बैंक के सामने पेश करके बताया जा सकता है कि इतना विकास हुआ इसमें, जितना चीन, अमेरिका, रुस, इंगलैंड की सारी अर्थव्यवस्थाओं को मिलाकर भी ना हुआ जी.

#LaluYadav

सब मिले हुए हैं जी

लालू यादव बोले- अरविंद केजरीवाल को साथ लेकर वह मोदी को परास्त कर देंगे. लालू यादव और अरविंद केजरीवाल एक प्लेटफार्म पर, केजरीवालजी सही कहते रहे हैं-सब मिले हुए हैं जी.

#LaluYadav

मैं चुप रहूंगा

वक्त बहुत स्पीड से बदलता है. कुछ दिन पहले नीतीश कुमार -जवाब हम देंगे-फिल्म के हीरो थे. अब वह मैं चुप रहूंगा-फिल्म में साइड रोल भर कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi