S M L

राष्ट्रपति चुनाव: हैदराबाद में एनडीए सहयोगियों से मिले पद के उम्मीदवार कोविंद

टीडीपी ने कहा कि कोविंद की जीत हमारी जिम्मेदारी.

Bhasha Updated On: Jul 04, 2017 06:32 PM IST

0
राष्ट्रपति चुनाव: हैदराबाद में एनडीए सहयोगियों से मिले पद के उम्मीदवार कोविंद

एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को हैदराबाद में बीजेपी, टीआरएस, टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के सांसदों और विधायकों से मुलाकात कर 17 जुलाई को होने वाले चुनावों में अपने लिए समर्थन मांगा.

कोविंद के साथ केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू और बंडारू दत्तात्रेय भी थे. उन्होंने पहले बीजेपी के सांसदों और विधायकों से मुलाकात की इसके बात टीडीपी की तेलंगाना इकाई के नेताओं से मिले.

तेलंगाना से टीडीपी के राज्यसभा सांसद जी. मोहन राव ने बातचीत के बाद संवाददाताओं से कहा, 'कोविंद ने कहा कि उन पार्टियों के नेताओं से मिलने आए हैं, जो उनकी उम्मीदवारी का समर्थन करती हैं. उन्होंने हमारा सहयोग मांगा. टीडीपी केंद्र सरकार में सहयोगी है और हमारी पार्टी के सुप्रीमो एन. चंद्रबाबू नायडू पहले ही उनकी उम्मीदवारी के समर्थन की घोषणा कर चुके हैं. इसलिए, कोविंद की जीत हमारी जिम्मेदारी है.

वेंकैया नायडू और बीजेपी के महासचिव मुरलीधर राव ने बैठक में मतदान की प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी.

तेलंगाना में टीडीपी के तीन विधायक और दो राज्यसभा सदस्य हैं. टीडीपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतने वाले मल्ला रेड्डी बाद में टीआरएस में शामिल हो गये थे. तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और वाम दलों ने अपना उम्मीदवार (मीरा कुमार) सिर्फ अपना 'अस्तित्व दिखाने के लिये' उतारा है.

कोविंद ने वाईएसआर कांग्रेस के सांसदों और विधायकों से भी मुलाकात की. एनडीए उम्मीदवार ने टीआरएस अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनकी पार्टी के सांसदों तथा विधायकों से भी मुलाकात की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi