S M L

रायन स्कूल मर्डर: पुलिस ने टॉर्चर कर कबूल करवाया गुनाह?

आरोपी अशोक की पत्नी का आरोप है कि हत्या में उसके पति को पुलिस ने जानबूझकर फंसाया है

FP Staff Updated On: Sep 15, 2017 01:18 PM IST

0
रायन स्कूल मर्डर: पुलिस ने टॉर्चर कर कबूल करवाया गुनाह?

प्रद्युम्न मर्डर केस में नया मोड़ आया है. आरोपी बस कंडक्टर अशोक की पत्नी और उसकी भाभी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी का आरोप है कि अशोक को हत्या के आरोप में पुलिस ने जानबूझकर फंसाया है. वहीं, भाभी के मुताबिक अशोक को बिजली के झटके भी दिए गए हैं. उसके निजी अंगों पर चोट पहुंचाई गई है. आरोप है कि उसे बुरी तरह से टॉर्चर करके गुनाह कबूल करवाया गया.

पत्नी ने पुलिस पर लगाए आरोप

पत्नी के मुताबिक उसकी भोंडसी जेल में अशोक से करीब 5 से 7 मिनट मुलाकात हुई है, जिसमें अशोक ने बताया है कि पुलिस ने उसे टॉर्चर करके बयान लिया है और उसे जानबूझ कर फंसाया है.

अशोक की भाभी ने रायन इंटरनेशनल स्कूल (गुरुग्राम) के प्रिंसिपल पर भी बड़ा आरोप लगाया है. उनके मुताबिक प्रिंसिपल ने अशोक से खुद पर आरोप लेने को कहा था. बता दें कि दोनों ने ये आरोप भोंडसी जेल में अशोक से मुलाकात के बाद लगाए हैं.

अशोक की भाभी ने क्या कहा

आरोपी अशोक की भाभी के मुताबिक अशोक ने उन्हें बोला है कि पुलिस ने उसकी बहुत बेरहमी से पिटाई की. अशोक ने उन्हें बोला कि स्कूल के टॉयलेट के अंदर कराटे के 2 छात्र कपड़े बदल रहे थे, वो वाटर कूलर के पास था. शोर शराबा सुनकर वहां पहुंचा. मैडम ने उसे (प्रद्युम्न) उठाने को कहा. उसने तब प्रद्युमन को उठा लिया. पहले माली को उठाना था. लेकिन, उसने मना कर दिया. पुलिस के टॉर्चर के आगे उसने गुनाह कबूल कर लिया.

बता दें कि 8 सितंबर को गुरुग्राम में रायन इंटरनेशनल स्कूल के एक दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में स्कूल बस के कंडक्टर को आरोपी बनाया गया है. साथ ही दो और स्टाफ को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस इस मामले में लगातार पूछताछ कर रही है.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi