विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अनंतनाग में आतंकी हमला, रविवार को है राजनाथ का दौरा

यह हमला रविवार को होने वाली गृह मंत्री राजनाथ सिंह के मीटिंग स्थल से करीब आधे की किलोमीटर की दूरी पर बस स्टैंड के करीब हुआ है

FP Staff Updated On: Sep 09, 2017 07:07 PM IST

0
अनंतनाग में आतंकी हमला, रविवार को है राजनाथ का दौरा

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में पुलिस पर आतंकवादी हमला हुआ है. इस हमले में पुलिस के एक जवान की मौत हो गई है. वहीं दो पुलिस जवानों के घायल होने की खबर है.

यह हमला रविवार को होने वाली गृह मंत्री राजनाथ सिंह के मीटिंग स्थल से करीब आधे की किलोमीटर की दूरी पर बस स्टैंड के करीब हुआ है.

जानकारी के अनुसार हमला इस्लामाबाद के बस अड्डे पर पुलिस पार्टी पर किया गया है. हमले में कांस्टेबल इम्तियाज अहमद की मौत हो गई है.

खास बात यह है कि अनंतनाग में जिस जगह पर आतंकी हमला हुआ है, वहां से करीब 500 गज की दूरी पर रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह एक बैठक में शामिल होने वाले हैं.

गृह मंत्री राजनाथ सिंह 4 दिनों के जम्मू-कश्मीर पर हैं। इस दौरान वह सीएम महबूबा मुफ्ती और राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात करेंगे. गृह मंत्री जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा हालात की समीक्षा के सिलसिले में बैठक में शिरकत करने वाले हैं.

इससे पहले बारामूला जिले के सोपोर में एक गांव में छिपे आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 1 आतंकी को मार गिरायाा गया.

गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स और राज्य पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (SOG) ने रेबन गांव को चारों ओर से घेर लिया. इसके बाद आतंकियों की तरफ से गोलीबारी के बाद मुठभेड़ शुरू हुई.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'खुद को चारों ओर से घिरा देख आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.' प्रशासन ने सभी शैक्षणिक संस्थानों को बंद कर दिया है. क्षेत्र में किसी भी तरह के दुष्प्रचार को रोकने के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi