विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कश्मीर: पुलवामा में पुलिस थाने पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल

शनिवार को ही शोपियां में आतंकवादियों ने पुलिस के विशेष अभियान दल के एक शिविर पर ग्रेनेड फेंका

Bhasha Updated On: Nov 04, 2017 05:52 PM IST

0
कश्मीर: पुलवामा में पुलिस थाने पर आतंकी हमला, 2 जवान घायल

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने राजपोरा पुलिस चौकी पर हमला किया है. आतंकवादियों ने थाने में मौजूद पुलिस टीम पर गोलियां बरसाई जिसमें दो पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है.

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) एस पी पाणि ने कहा, ‘आतंकियों ने पुलवामा में पुलिस स्टेशन राजपोरा के पास एक पुलिस नाका दल पर गोलियां चलाईं, जिसमें हमारे दो पुलिसकर्मी घायल हो गए’. उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए एक अस्पताल ले जाया गया. उनकी हालत अब स्थिर बतायी जा रही है. घायल पुलिसकर्मियों की पहचान कांस्टेबल अब्दुल सलाम और कांस्टेबल मुनीर अहमद है.

फिलहाल पुलिस और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. डीआईजी ने कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है और हमलावरों की तलाश जारी है.

इसके अलावा, शनिवार को ही शोपियां में आतंकवादियों ने पुलिस के विशेष अभियान दल के एक शिविर पर ग्रेनेड फेंका. यह ग्रेनेड परिसर में जाकर फटा जिसके चलते कोई नुकसान नहीं हुआ.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शोपियां के साहिब इलाके में आतंकवादियों ने शनिवार दोपहर विशेष अभियान दल के शिविर पर ग्रेनेड फेंका लेकिन वह परिसर के अंदर चहारदीवारी के पास जाकर फटा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi