S M L

बीजेपी सांसद को हनी ट्रैप में फंसाने में शामिल बिजनेसमैन गिरफ्तार

मेट्रोपोलिटन अदालत ने आरोपी अजय कुमार उर्फ अजय पाल चौहान को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है

Bhasha | Published On: Jun 10, 2017 11:51 PM IST | Updated On: Jun 10, 2017 11:51 PM IST

बीजेपी सांसद को हनी ट्रैप में फंसाने में शामिल बिजनेसमैन गिरफ्तार

गुजरात से बीजेपी सांसद के सी पटेल को हनी ट्रैप में फंसाने और ब्लैकमेल करने वाली महिला की कथित तौर पर मदद करने वाले एक बिजनेसमैन को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस उपायुक्त बी के सिंह ने बताया कि आरोपी अजय कुमार उर्फ अजय पाल चौहान को एक खुफिया सूचना के आधार पर शुक्रवार रात कनॉट प्लेस से गिरफ्तार किया गया.

शुक्रवार को विशेष अदालत ने अजय कुमार को घोषित अपराधी घोषित करने की कार्रवाई शुरू की. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट शेफाली बरनाला टंडन ने उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. पुलिस ने पांच दिन की हिरासत मांगी थी लेकिन अदालत ने केवल दो दिन की हिरासत दी. अजय कुमार को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

इससे पहले अदालत ने चौहान के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था लेकिन उसके फरार होने के कारण वारंट तामील नहीं हो सका था. अदालत ने शुक्रवार को चौहान की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

अजय कुमार ने सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद की

अदालत ने कहा कि महिला के बयान के मुताबिक अजय कुमार ने ही सेक्स वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद की थी.

के सी पटेल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक महिला उनके अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल कर रही है. बीजेपी सांसद की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को गाजियाबाद स्थित उसके घर से बीते दो मई को गिरफ्तार किया था.

इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम को लगाया गया था. शुरुआती कार्रवाई में पुलिस ने पाया कि आरोपी महिला सांसदों से पहले मदद मांगती है फिर उन्हें अपनी बातों के जरिए फंसाती है.

उसके बाद वो उन्हें अपने घर चाय पर ले लाया करती थी फिर वहां आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीरें खींचती है. इस सबके बाद वो पैसे या फिर अच्छी नौकरी की मांग करती थी. मांग पूरी न होने पर रेप केस दर्ज कराने की धमकी देती है.

 

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi