S M L

चैंपियंस ट्रॉफी: पाकिस्तान की जीत पर हुड़दंग से कस्बे में तनाव, 15 गिरफ्तार

आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां जमानत खारिज होने के बाद सभी को जेल भेजने का आदेश दिया गया

Bhasha Updated On: Jun 20, 2017 06:40 PM IST

0
चैंपियंस ट्रॉफी: पाकिस्तान की जीत पर हुड़दंग से कस्बे में तनाव, 15 गिरफ्तार

चैंपियंस ट्रॉफी क्रिेकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की जीत पर मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले के मोहद कस्बे में तनाव की स्थिति पैदा होने के बाद पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है.

शाहपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय पाठक ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने सोमवार को 19 से 35 साल की उम्र के 15 लोगों को धारा 124ए और 120बी के तहत गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ शिकायत थी कि रविवार को हुए फाइनल मैच में पाकिस्तान की जीत पर इन्होंने जश्न मनाते हुए आतिशबाजी की और पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे.

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां उनकी जमानत का आवेदन खारिज होने के बाद सभी को जेल भेजने का आदेश दिया गया. गिरफ्तार सभी आरोपियों को खंडवा जिला जेल भेजा जा रहा है.

रविवार को खेले गए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाने और आतिशबाजी करने पर मोहद कस्बे में तनाव की स्थिति बन गई थी. बताया जाता है कि आरोपियों ने पाकिस्तान की जीत के बाद रात के लगभग 10 बजे सार्वजनिक जगहों पर पाकिस्तान के समर्थन में और भारत विरोधी नारे लगाकर आतिशबाजी की. इससे कस्बे में माहौल बिगड़ता देख पुलिस वहां पहुंची जिसके बाद हालात को काबू में लाया गया.

इस मामले में पुलिस ने सुभाष लक्ष्मण कोली की शिकायत पर 15 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करने के बाद रविवार देर रात सभी को गिरफ्तार किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi