S M L

जुनैद मर्डर केस : दोषियों की जानकारी देने वाले को दो लाख का इनाम

पुलिस ने जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखने की बात कही है

Bhasha | Published On: Jul 03, 2017 07:55 PM IST | Updated On: Jul 03, 2017 07:55 PM IST

0
जुनैद मर्डर केस : दोषियों की जानकारी देने वाले को दो लाख का इनाम

हरियाणा पुलिस ने बल्लभगढ़ के पास ट्रेन में मुस्लिम युवक की हत्या में शामिल लोगों की पहचान बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है.

सोमवार को पुलिस विभाग के एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि दोषियों के बारे में जानकारी रखने वाला व्यक्ति हरियाणा रेलवे पुलिस प्रमुख, फरीदाबाद रेलवे अतिरिक्त उप सचिव और फरीदाबाद जीआरपी स्टेशन थाना प्रभारी को इसकी जानकारी दे सकता है.

उन्होंने कहा पुलिस दोषियों की पहचान करने में मदद करने वाले व्यक्ति को दो लाख रुपए का इनाम देगी. प्रवक्ता के अनुसार जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी.

जुनैद मर्डर केस में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने 17 साल के जुनैद की हत्या के मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जुनैद की 22 जून को बल्लभगढ़ और मथुरा स्टेशनों के बीच दिल्ली-मथुरा पैसेंजर ट्रेन में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी.

15-20 लोगों की भीड़ ने जुनैद के भाइयों हाशिम और शाकिर के साथ भी मारपीट की थी. हाशिम और शाकिर ने बताया कि हमलावरों ने उनपर अभद्र टिप्पणी की और बार-बार उन्हें देशद्रोही और गोमांस खाने वाला कहा.

पुलिस ने इससे पहले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जानकारी देने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी.

इस मामले में चुप्पी साधने को लेकर हुई आलोचना के बाद पिछले दिनों हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने घटना की कड़ी निंदा की थी. साथ ही पीड़ित परिवार के प्रति सहानुभूति जताई थी. उन्होंने मृतक के परिवारवालों को दस लाख रुपए मुआवजा देने की भी घोषणा की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi