विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पीएम मोदी ने एलओसी पर सेना के जवानों संग मनाई दिवाली

वाघा बॉर्डर पर भारत-पाक की सेनाओं ने एक-दूसरे संग मिठाई का आदान-प्रदान किया

FP Staff Updated On: Oct 19, 2017 03:36 PM IST

0
पीएम मोदी ने एलओसी पर सेना के जवानों संग मनाई दिवाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली मनाने एलओसी पर नॉर्थ कश्मीर के गुरेज सेक्टर पहुंच चुके हैं. यहां उन्होंने सेना के जवानों के साथ दिवाली की खुशियां मनाई. वह यहां से उरी भी जा सकते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और आरके सिंह भी गुरेज पहुंचे हैं. यह लगातार चौथा साल है जब पीएम नरेंद्र मोदी दिवाली मनाने के लिए सीमा पर तैनात सैनिकों के बीच पहुंचे हैं.

पीएम ने 2014 में सियाचिन में सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाई थी. 2015 में डोगराई वार मेमोरियल पर पीएम मोदी ने सैनिकों के साथ दिवाली मनाई. वहीं, पिछले साल मोदी हिमाचल गए थे. वहां आईटीबीपी जवानों के बीच दिवाली मनाई.

इससे पहले पीएम मोदी ने सुबह ट्वीट करते हुए देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी. पीएम ने लिखा- 'दीपावली के पावन पर्व पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं.'

वाघा बॉर्डर पर भी भारत की तरफ से बीएसफ के जवानों ने पाकिस्तानी रेंजर को दिवाली गिफ्ट के तौर पर मिठाई दिए. पाकिस्तानी रेंजरों ने भी मिठाई खिलाए.

इधर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पीएम को जम्मू-कश्मीर में दिवाली मनाने के लिए धन्यवाद दिया है. साथ ही यह भी कहा कि मोदी जी आप यहां से फोटो ट्विट नहीं कर सकते हैं. क्योंकि मोबाइल का नेटवर्क बहुत खराब है. इंटरनेट सेवाओं की स्थिति ठीक नहीं है. कृपया इसे ठीक करवाएं ताकि यहां शांति आए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi