S M L

अफजल गुरू के भतीजे ने गया रैप सॉन्ग, परिवार से छुपा रखा है संगीत का जुनून

अफजल गुरू की बरसी से एक दिन पहले शोएब गुरू ने अपलोड किया रैप सॉन्ग

FP Staff Updated On: Feb 09, 2017 12:53 PM IST

0
अफजल गुरू के भतीजे ने गया रैप सॉन्ग, परिवार से छुपा रखा है संगीत का जुनून

भारतीय संसद पर हमले के मास्टरमाइंड अफजल गुरू की अगली पीढ़ी अब उस छवि से बाहर आना चाहती है. पिछले साल हमने उसके बेटे गालिब की बोर्ड परीक्षा में टॉप करने की खबर सुनी थी तो इस बार उसके भतीजे के बारे में वादियों में खूब चर्चा हो रही है.

अफजल का 18 साल का भतीजा अपने गाने से खूब तारीफें बटोर रहा है. अफजल गुरू की तीसरी बरसी 9 फरवरी को है. इससे ठीक एक दिन पहले उसके भतीजे शोएब गुरु ने यूट्यूब पर एक हिप हॉप रैप सॉन्ग अपलोड किया. इसके बाद से उसकी खूब तारीफ हो रही है.

शोएब ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा, मेरी इस कोशिश की गालिब भाई ने भी खूब तारीफ की. वह मेरे सिर्फ भाई ही नहीं दोस्त भी है. वह मुझे हमेशा गाने और एक्टिंग के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं. वह चाहते हैं कि मैं कश्मीर के लिए गाऊं.

गौरतलब हो कि अफजल गुरु की तीसरी बरसी पर चरमपंथियों ने कश्मीर बंद का आह्वान किया है. शोएब इस बात को जानते हैं कि अगर उनका संगीत के लिए ये जुनून आम लोगों तक चर्चा में आया तो एक विवाद भूचाल का रूप ले सकता है. उसने दंगल गर्ल जायरा वसीम का भी जिक्र किया जिसने सोशल मीडिया पर खुलेआम माफी मांगी थी.

शोएब ने कहा, कुछ लोग हैं जो मेरे गाने की आलोचना कर सकते हैं क्योंकि मैं अफजल गुरु के परिवार से हूं. लेकिन इससे क्या मैं अपने सपनों को पाने का जुनून छोड़ दूं. उसने संगीत को लेकर अपने जुनून और प्यार को अपने परिवार से ही छुपाकर रखा है. उसने बताया कि उसने अपने पिता को भी यूट्यूब पर अपलोड किये गए इस रैप वीडियो के बारे में नहीं बताया है. हो सकता है इसके लिए मुझे डांट भी पड़ जाए.

(साभार: न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi