S M L

पाकिस्तानी पत्रकार ने की अर्णब को ऋतेश समझने की भूल! फिर क्या हुआ?

अहमर का कहना है कि उन्होंने कभी अर्णब को चुप नहीं देखा है इसलिए उन्हें पहचान नहीं पाए

Bhasha | Published On: May 04, 2017 05:47 PM IST | Updated On: May 04, 2017 06:41 PM IST

पाकिस्तानी पत्रकार ने की अर्णब को ऋतेश समझने की भूल! फिर क्या हुआ?

भारत में अर्णब गोस्वामी को कौन नहीं जानता हैं? लेकिन पाकिस्तान के एक जाने-माने पत्रकार उन्हें नहीं पहचान पाए.

इन दिनों शहर में कई जगह बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगे हैं, जिसमें अर्णब के नए न्यूज चैनल का प्रचार किया जा रहा है. अर्णब के इसी पोस्टर को पाकिस्तान के एक पत्रकार अहमर नकवी ने ट्वीट करके पूछा कि आखिर ऋतेश देशमुख पाकिस्तान का सिरदर्द क्यों है?

क्या है लोचा? आप सोच रहे होंगे कि अहमर नकवी ने अर्णब गोस्वामी का पोस्टर ट्वीट करके ऋतेश देशमुख का नाम क्यों लिखा? असल में अहमर ने गलती से अर्णब गोस्वामी को ऋतेश देशमुख समझ लिया. मजेदार बात यह है कि अहमर के इस ट्वीट पर ऋतेश देशमुख ने जवाबी ट्वीट किया. ऋतेश ने अपनी एक फोटो ट्वीट करके लिखा है कि ये है मेरा माइग्रेन लुक.

इस मामले में जब रिपोर्टर अहमर नकवी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वे अर्णब गोस्वामी और ऋतेश देशमुख के बीच फर्क नहीं कर पाए. उन्होंने कहा, 'सही में मुझे लगा कि ये ऋतेश देशमुख हैं क्योंकि मैंने कभी अर्णब को चुप नहीं देखा है.' ट्वीटर पर अहमर का एकाउंट कराची खटमल के नाम से हैं.

यादगार वाकया?

मजेदार बात यह है कि अहमर और ऋतेश देशमुख दोनों ने ही इस घटना को हल्के में लिया है. गलतफहमी वाले इस ट्वीट के बाद ट्वीटराती ने ऋतेश देशमुख को अगली फिल्म का आइडिया दिया है. ट्वीटराती ने कहा कि अर्णब गोस्वामी पर अगर फिल्म बने तो इसका रोल ऋतेश देशमुख निभा सकते हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi