S M L

'बीफ' ले जाने का आरोप लगाकर युवक की हत्या, सीट को लेकर हुआ था विवाद

दिल्ली से मथुरा जा रही ट्रेन में हुए विवाद में लोगों के गुट ने तीन भाइयों की जम कर पिटाई की

FP Staff Updated On: Jun 24, 2017 01:41 PM IST

0
'बीफ' ले जाने का आरोप लगाकर युवक की हत्या, सीट को लेकर हुआ था विवाद

हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक ट्रेन में सीट को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी जबकि उसके दो भाइयों को जख्मी कर दिया. बताया जा रहा है कि विवाद होने के बाद इन युवकों पर बीफ ले जाने का आरोप भी लगाया गया था.

फरीदाबाद जीआरपी के डिप्टी-सुपरिंटेंडेंट मोहिंदर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 17 वर्षीय जुनैद के तौर पर हुई है जबकि उसके भाई हाशिम (21) और साकिर (23) घायल हो गए.

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसने कहा है कि उसने शराब पी रखी थी और उसने नहीं बल्कि उसके दोस्तों ने जुनैद और उसके भाइयों पर हमले किए.

मोहिंदर सिंह ने कहा, 'साकिर की हालत गंभीर है.' उन्होंने कहा कि जीआरपी ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने आगे बताया कि यह वारदात बीती रात दिल्ली-मथुरा सवारी गाड़ी में बल्लभगढ़ और मथुरा स्टेशनों के बीच हुई.

सीट को लेकर बढ़ा विवाद

उन्होंने कहा, 'एक सीट को लेकर तीनों भाइयों और करीब 10 अन्य लोगों के बीच विवाद हुआ. इन्होंने तीनों भाइयों को लेकर कथित तौर पर कुछ टिप्पणी की. तीनों भाई फरीदाबाद के खंडावाली गांव के रहने वाले हैं.' उन्होंने कहा कि एक यात्री ने भाइयों में से एक पर चाकू से हमला किया.

अधिकारी ने कहा कि मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक मारने वाले लोगों ने जुनैद और उसके भाइयों को उनके धर्म संबंधी गालियां देते हुए थैले में बीफ लेकर जाने का भी आरोप लगाया था.

हालांकि पुलिस ने बीफ का विवाद होने से इनकार किया है. साथ ही मृतक के भाई सनोवर खान ने कहा कि तीनो भाई ट्रेन में कोई मीट नहीं ले जा रहे थे.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi