S M L

रोहतक में 'निर्भया' जैसी दरिंदगी: गैंगरेप के 2 आरोपी पकड़े गए

मामला पिछले हफ्ते रोहतक का है

FP Staff | Published On: May 14, 2017 10:56 AM IST | Updated On: May 14, 2017 11:05 AM IST

रोहतक में 'निर्भया' जैसी दरिंदगी: गैंगरेप के 2 आरोपी पकड़े गए

हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली एक महिला को अगवा कर गैंगरेप करने और बाद में बेरहमी से हत्या करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को निर्भया की तरह बेहद खौफनाक बताया जा रहा है. बता दें कि मामला पिछले हफ्ते रोहतक का है.

शनिवार को रोहतक रेंज के आईजी एनएस विर्क ने बताया कि रोहतक गैंगरेप को लेकर आईपीसी की धारा 376, 365 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. इसके अलावा पुलिस मामले के तमाम पहलुओं पर गहरी छानबीन कर रही है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुमित और विकास के रूप में की गई है. पुलिस के मुताबिक सुमित पीड़िता का पड़ोसी है और उस पर शादी का दबाव डाल रहा था. पीड़िता ने उसका निवेदन ठुकरा दिया था.

निर्भया से भी दर्दनाक : पढ़ें ज्यादती की पूरी कहानी

निर्भया कांड से भी दर्दनाक इस वारदात में सात लोगों ने एक महिला के साथ पहले गैंगरेप किया फिर उसके सिर को गाड़ी से कुचल दिया था. मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के मुताबिक 9 मई को गैंगरेप के बाद आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट को तेज धारदार हथियार से क्षत-विक्षत कर दिया था. उसके बाद पहचान मिटाने के लिए महिला के चेहरे पर गाड़ी चला दी.

काम पर जाने के दौरान रेप

पुलिस का कहना है कि जब पीड़ित महिला काम पर जा रही थी उसी दौरान सात बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया. प्राथमिक जांच में पता चला है कि पीड़िता के शरीर को तेज धार वाले हथियार से नुकसान पहुंचाया गया. उसके शरीर के भीतर तक काफी चोटें हैं. पीड़िता का शव राष्ट्रीय राजधानी से 70 किलोमीटर दूर रोहतक में पाया गया था.

शव को कुत्तों ने नोचा

रोहतक के आईएमटी में एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ था, शव को कुत्तों ने नोंच रखा था. चरवाहों ने सड़ी-गली अवस्था में शव को देखा तो पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच की और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया था.

लापता लोगों के लिए दर्ज सूचना के आधार पर पीड़िता की पहचान की गई है. महिला के पिता ने 9 मई को मामला दर्ज कराया था. पीड़िता के परिवार ने पड़ोसी पर आरोप लगाए थे.

( साभार: न्यूज 18 )

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi