S M L

मथुरा में सर्राफा कारोबारियों की गोली मारकर हत्या

हमलावरों ने सर्राफा व्यापारी के दुकान के अंदर घुसकर गोली मारी है

FP Staff | Published On: May 16, 2017 04:12 PM IST | Updated On: May 16, 2017 04:12 PM IST

मथुरा में सर्राफा कारोबारियों की गोली मारकर हत्या

यूपी के मथुरा में सोमवार रात दो ज्वैलरों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.हमलावरों ने सर्राफा व्यापारी के दुकान के अंदर घुसकर गोली मारी है. हमले में दो लोगों की मौत हो गई, जबकी दो अन्य लोग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

मारे गए व्यापारियों का नाम विकास अग्रवाल और मेघ अग्रवाल था. लूटपाट के इरादों से आए बदमाशों ने दुकान के अंदर से लाखों रुपये के जेवर और नकदी को लूटकर फरार हो गए.

इस घटना के बाद से शहर के सभी बाजारों को व्यापारियों ने बंद कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. प्रदर्शन के दौरान आक्रोशित व्यापारियों की एसएसपी और डीएम के साथ हल्की नोकझोंक भी हुई.

वहीं आईजी अशोक जैन का कहना है कि घटना बेहद गंभीर है. उन्होंने जानकारी दी कि अभी तक ये पता नहीं चला है कि बदमाश कितने का सामान ले गए है.

पुलिस ने जांच के दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में ले लिया है. जहां बदमाशों की सारी हरकतें कैद हुई है.पुलिस अब इस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में लगी है.

दूसरी ओर मथुरा के वृंदावन से विधायक और मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वारदात पर सीएम आदित्यनाथ योगी ने परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.और उन्होंने डीजीपी को जांच के आदेश दे दिए हैं.

(न्यूज 18 के साभार से)

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi