S M L

आंनदपाल सिंह के गांव में करणी सेना ने की हुंकार रैली

कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह को श्रद्धाजंलि देने के लिए कडे़ सुरक्षा प्रबंधों के बीच बुधवार को नागौर जिले के सावरांद गांव में बड़ी संख्या में लोग जुटे

Bhasha | Published On: Jul 12, 2017 08:00 PM IST | Updated On: Jul 12, 2017 08:00 PM IST

0
आंनदपाल सिंह के गांव में करणी सेना ने की हुंकार रैली

पुलिस मुठभेड़ में गत 24 जून को मारे गए कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह को श्रद्धाजंलि देने के लिए कडे़ सुरक्षा प्रबंधों के बीच बुधवार को नागौर जिले के सावरांद गांव में बड़ी संख्या में लोग जुटे.

हालांकि आनंदसिंह के शव का अंतिम संस्कार कब होगा इसको लेकर असमंजस बना हुआ है.

अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सांवराद गांव में बड़ी संख्या में लोगों ने श्रीराजपूत करणी सेना की हुंकार रैली में हिस्सा लिया. रैली में क्या हुआ इसके बारे में वे मौन ही रहे.

एनकाउंटर की सीबीआई जांच कराने की मांग 

गौरतलब है कि करीब डेढ़ साल की फरारी के बाद पुलिस मुठभेड़ में मारे गए कुख्यात अपराधी आनंद पाल सिंह के परिजन मुठभेड़ पर सवाल उठाते हुए इसकी सीबीआई से जांच करवाने समेत चार सूत्रीय मांग मानने के बाद ही आनंदपाल सिंह के शव का अंतिम संस्कार करने पर अडिग हैं.

इस बीच नागौर जिले के सांवराद में आयोजित रैली के दौरान कानून एवं व्यवस्था बनाये रखने के लिए प्रभावित जिलों में पदस्थापित अधिकारी और विशेष रूप से तैनात वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के मोबाइल फोन या तो स्वीच आफॅ हैं या उनके फोन नहीं लगने के कारण सम्पर्क नहीं हो पा रहा है.

पुलिस ने सांवराद में बुधवार को प्रस्तावित रैली को देखते हुए सुरक्षा के जबरदस्त सुरक्षा प्रबंध किये थे. नागौर, बीकानेर, चूरू जिला प्रशासन ने मंगलवार को शाम से बुधवार शाम तक इंटरनेट सेवा पर रोक लगा रखी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi