S M L

एक पाकिस्तानी सैनिक का सिर लाने पर देंगे 5 करोड़: मुस्लिम संगठन

हाजी शकील सैफी ने भारतीय सैनिकों के सिर काटने के मामले पर रोष जताया है.

FP Staff | Published On: May 09, 2017 09:13 AM IST | Updated On: May 09, 2017 09:13 AM IST

एक पाकिस्तानी सैनिक का सिर लाने पर देंगे 5 करोड़: मुस्लिम संगठन

मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी शकील सैफी ने भारतीय सैनिकों के सिर काटने के मामले पर रोष जताया है. इस दौरान उन्होंने भारतीय सैनिकों से अपील की है कि अगर वे किसी भी पाकिस्तानी सैनिक का सिर काटकर लाते हैं तो वे उन्हें अपने मंच से चंदा एकत्र करके पांच करोड़ रुपए का इनाम देंगे.

दरअसल, यह बात उन्होंने अजमेर में हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में केंद्रीय मंत्री जगदीश टाइटलर के साथ हाजरी देने के बाद कही. इस दौरान दरगाह पहुंचकर दोनों ने ख्वाजा की चौखट चूमी ओर मजारे ख्वाजा पर चादर और अकीदत के फूलों का नजराना पेश किया.

मीडिया से बात चीत में सैफी ने कहा कि जितनी पाकिस्तान की आबादी है उतने तो भारत मे सिर्फ मुसलमान ही हैं. जरूरत पड़ने पर देश का मुसलमान ही पाकिस्तान के लिए काफी है. साथ ही सैफी ने केंद्र सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी अपील की.

इसके अलावा सेना के जवानों पर पाकिस्तान की ओर से हो रहे लगातार हमले की कार्रवाई से नाराज श्रीराम सेना के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को अजमेर जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर पकिस्तान का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की.

नाराज कार्यकर्ताओं ने अपना आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि जिस तरह पाकिस्तान सेना हमले में शहीद जवानों के शरीर के साथ बर्बरता का रुख अपना रहा है वो उसकी कायराना हरकत को बयां करता है. कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान को उसी में भाषा में जवाब देने की बात कही है.

(साभार न्यूज 18)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi