S M L

मुंबई: एक्ट्रेस, मॉडल कृतिका चौधरी की मौत कोई हादसा नहीं हत्या है

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि कि कृतिका की मौत सिर में चोट लगने की वजह से हुई.

FP Staff | Published On: Jun 14, 2017 01:16 PM IST | Updated On: Jun 14, 2017 01:16 PM IST

मुंबई: एक्ट्रेस, मॉडल कृतिका चौधरी की मौत कोई हादसा नहीं हत्या है

अभिनेत्री एवं मॉडल कृतिका चौधरी की रहस्यमय मौत ने मुंबई पुलिस को भी उलझन में डाल दिया है. जहां पहले यह एक हादसा लग रहा था वहीं अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो गया है कि कृतिका की मौत सिर में चोट लगने की वजह से हुई है.

कृतिका की लाश संदिग्ध अवस्था में मुंबई के अंधेरी इलाके के भैरवनाथ सोसाइटी कि पांचवीं फ्लोर पर उनके फ्लैट नंबर 503 से पाई गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि कृतिका के सर के दाहिने हिस्से पर चोट लगी, जिससे उनकी मौत हो गई.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार कृतिका के घर से हाथ में पहना जाने वाला नुकीला पंच बरामद हुआ है. शक है कि हत्या उसी से की गई है. साथ में खून से सनी एक शर्ट और टी शर्ट भी मिली है. नए खुलासे के बाद अंबोली पुलिस ने मामले में धारा 302 भी जोड़ दी है.

कमरे से बदबू आने पर पुलिस पहुंची

कृतिका के घर से बदबू आने की खबर पड़ोसियों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची, जहां एक रूम में कृतिका कि लाश मिली. पुलिस के मुताबिक, लाश में सड़न पैदा हो गई थी और काफी बदबू भी आ रही थी.

उन्होंने तुरंत फॉरेंसिक टीम को बुलाया जिसने घटनास्थल का मुआयना किया और वह मौजूद हर एक फिंगर प्रिंट्स की जांच की.

अंधेरी पश्चिम में चारबंगला की भैरवनाथ बिल्डिंग में रहने वाली कृतिका पेशे से मॉडल और अभिनेत्री थी. वो हरिद्वार से मुंबई आईं थीं. कृतिका ने टीवी सीरियल में काम करने के अलावा फिल्म ‘रज्जो’ और ‘मुंबई कैन डांस साला’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

कभी किसी से कोई विवाद नहीं हुआ

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार बिल्डिंग के सामने बने मंदिर के पुजारी ने बताया कि वह तकरीबन दो साल से उस मकान में किराए पर अकेली रह रही थी. कभी किसी से उसका कोई विवाद नहीं हुआ था.

पुजारी के मुताबिक, उन्होंने कृतिका को करीब 6 दिन पहले बाहर से वापस लौटते हुए देखा था. बिल्डिंग के चौकीदार से पूछताछ में पता चला है कि तीन दिन पहले दो लोग कृतिका से मिलने आए थे.

पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. बिल्डिंग के बाहर मंदिर में तीन सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi