S M L

वीडियो: वो चिल्लाता रहा कि ये गोमांस नहीं है फिर भी जमकर पीटा

स्कूटी की डिक्की में गोमांस ले जाने के आरोप में कुछ लोगों ने युवक को बुरी तरह पीटा

FP Staff | Published On: Jul 13, 2017 09:31 AM IST | Updated On: Jul 13, 2017 09:31 AM IST

0
वीडियो: वो चिल्लाता रहा कि ये गोमांस नहीं है फिर भी जमकर पीटा

महाराष्ट्र के नागपुर में एक शख्स को अपनी स्कूटी की डिक्की में गोमांस ले जाने के आरोप में कुछ लोगों ने बुरी तरह से पीट दिया. घटना उस वक्त हुई जब सलीम इस्माइल शाह नाम का आदमी अपनी स्कूटी से जा रहा था. एक बस स्टॉप के पास कुछ लोगों ने उसे रोका और गाय का मांस ले जाने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी. सलीम इस्माइल शाह पास के ही काटोल गांव का रहने वाला है. सुबह वह अपनी एक्टिवा से भारसिंगी गांव से गुजर रहा था.

भारसिंगी बस स्टॉप के सामने अचानक कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करते हुए गाय काटकर उसका मांस डिक्की में रख कर ले जाने का आरोप लगाया. सलीम चिल्लाता रहा कि यह गोमांस नहीं है और मैंने गाय नहीं काटी. लेकिन भीड़ उन्हें पीटती रही.

पुलिस ने छुड़ाया

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से छुड़वाया. पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. एक्टिवा की डिक्की से मिले मांस को जप्त कर पुलिस ने जांच के लिए प्रयोगशाला में भिजवा दिया है.

प्रधानमंत्री ने की थी अपील

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले गुजरात से अपील की थी कि गौ रक्षा की नाम पर दादागिरी और किसी से मारपीट न की जाए. इसके बावजूद गौ रक्षा के नाम पर कानून अपने हाथ में लेने की और मांस का व्यापार करनेवालो को पीटने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi